Saturday, Aug 13, 2022
-->
assault-robbery-case-against-bhagwat-katha-reader-mridul-krishna-his-wife-rkdsnt

भागवत कथा वाचक मृदुल कृष्ण, उनकी पत्नी समेत 5 के खिलाफ मारपीट, लूटपाट का मामला दर्ज 

  • Updated on 4/5/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मथुरा के वृंदावन थानाक्षेत्र में पुलिस ने भागवत कथा वाचक मृदुल कृष्ण गोस्वामी उर्फ शास्त्री एवं उनकी पत्नी समेत पांच लोगों के खिलाफ उनके छोटे भाई की पत्नी की तहरीर पर मारपीट, लूटपाट और छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि अदालत के आदेश पर सोमवार की शाम कथा वाचक समेत पांच लोगों के खिलाफ वृंदावन थाने में मामला दर्ज किया गया। 

संसद समिति के समक्ष पेश हुईं SEBI अध्यक्ष माधवी पुरी

  •  

वृन्दावन के कोतवाली थाने के प्रभारी अजय कौशल ने बताया कि मृदुल कृष्ण गोस्वामी उर्फ शास्त्री के दिवंगत छोटे भाई की पत्नी ने तहरीर में कहा है कि उनकी शादी वृन्दावन निवासी मृदुल कृष्ण गोस्वामी उर्फ शास्त्री के छोटे भाई से हुई थी, लेकिन गृहक्लेश के चलते उनके पति की अकाल मृत्यु हो गई। शिकायतकर्ता का कहना है कि इसके बाद जेठ (मृदुल कृष्ण) ने उनकी जायदाद पर अपना हक जमाना शुरू कर दिया, जिसके कारण उसे वृन्दावन छोड़कर अपने मायके वालों के साथ नोएडा एवं दिल्ली जाकर रहना पड़ा। 

हरियाणा विधानसभा ने की चंडीगढ़ को लेकर पंजाब की AAP सरकार के कदम की निंदा

पीड़िता ने बताया कि उसने जब-जब वृन्दावन आकर अपने स्वर्गवासी पति के पुश्तैनी मकान में रहने का प्रयास किया, तब-तब जेठ ने गुण्डों से धमकी दिलवा कर उन्हें वहां से भगा दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि गतवर्ष 13 नवम्बर की रात जब वह अपनी देवरानी के साथ ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर के दर्शन कर लौट रहीं थीं, तब जेठ और जेठानी सहित कई लोगों ने उनके साथ गाली-गलौज करते हुए घर में प्रवेश करने से रोक दिया और विरोध करने पर मारपीट पर उतर आए। 

भाजपा सरकार चुनावों को टालने के लिए तीनों निगमों को एक करने का कदम उठा रही : विपक्ष 


पीड़िता ने कई बार जेठ के खिलाफ मामला दर्ज कराने का प्रयास किया किंतु सफलता नहीं मिलने पर अदालत की शरण ली तब अदालत के आदेश पर सोमवार को पुलिस ने सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज किया। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है और जांच के निष्कर्षों के आधार पर कार्रवाई होगी, किसी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा । 

टेस्ला के CEO एलन मस्क ने खरीदी Twitter की 9.2 फीसदी हिस्सेदारी

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.