Tuesday, Sep 25, 2018

पंजाब के नामी सिंगर परमिश वर्मा पर जानलेवा हमला, सामने आया आरोपी

  • Updated on 4/14/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रसिद्ध पंजाबी गायक और अभिनेता परमिश वर्मा को मोहाली में कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी है। इसको लेकर पुलिस का कहना है कि  परमिश वर्मा को फिलहाल एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 सुहाना ने की BIG B के नाती के साथ पार्टी, वायरल हुई PICS

मोहाली के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी का इस मामले को लेकर कहना है कि  , कुछ अज्ञात हमलावरों ने परमिश वर्मा पर कल रात सेक्टर  91 के पास उस वक्त गोली मारी जब वह अपने घर वापस लौट रहे थे। इस दौरान उनके पैर में गोली लगी है। इसके साथ ही अधिकारी ने यह भी बताया कि परमिश वर्मा  की जान को कोई खतरा नहीं है।

इस वजह से फिल्म ‘भारत’ का हिस्सा नहीं होंगी प्रियंका चोपड़ा

वहीं, फिलहाल अभी मामला दर्ज कर जांच करनी शुरू कर दी है। आपको बता दें कि  'गाल नहीं कडनी ’  उनके प्रसिद्ध गानों में से एक है। साथ ही परमीश वर्मा को गोली मारने वाले एक शख्स जिसका नाम दिलप्रीत सिंह है। उसने अपने फेसबुक वॉल पर एक स्टेटस डाला है जिसमें उसने कहा है कि मैंने परमीश वर्मा को गोली मारी है।

इस पोस्ट में दिलप्रीत ने अपने हाथों में पिस्तौल लेकर एक फोटो शेयर की हुई है और परमीश वर्मा की फोटो के ऊपर क्रॉस का साइन लगाया हुआ है। हमले को लेकर दिलप्रीत का कहना है कि परमीश वर्मा ने उसे चैलेंज किया था, लेकिन वो हर बार मेरे से बच के निकलता रहा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.