Tuesday, Jul 05, 2022
-->
attack-on-the-police-team-that-reached-to-remove-street-tracks-on-the-roads

सडक़ों पर रेहड़ी-पटरी हटाने पहुंची पुलिस टीम पर हमला

  • Updated on 5/21/2022

द्वारका के बिंदापुर की घटना, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।

द्वारका के बिंदापुर इलाके में इलाके के बाजार की सडक़ों पर बेखौफ हो रेहड़ी-पटरी लगा अतिक्रमण करने वालों ने उन्हें हटाने पहुंची पुलिस टीम पर ही हमला कर दिया। कोर्ट के आदेश के बाद बिंदापुर थाना के एसएचओ एक टीम के साथ पहुंचे थे। इस हमले में एसएचओ सहित कई पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। पुलिस ने इस दौरान लोगों को उकसा कर हमला करवाने वाले तीन लोग महेश, कारण और राहुल को गिरफ्तार कर लिया है। उनके खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने, सरकारी कर्मियों पर हमला करने व अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।
जानकारी के अनुसार शुक्रवार शाम करीब 7.30 बजे आर्य समाज रोड के बीट संख्या 2 पर कांस्टेबल महिपाल गए हुए थे। उन्होंने सभी से सभी रेहड़ी पटरी वालों को अतिक्रमण हटाने को कहा। इसके बाद सभी झगड़ा करने लगे। तत्काल महिपाल ने उसकी सूचना थाने को दी। सूचना पर एसएचओ धनंजय गुप्ता कांस्टेबल अनिल और कांस्टेबल सुनील के साथ मौके पर पहुंचे उन्होंने हंगामा कर रहे लोगों को शांत कराने की कोशिश की। पर तीनों आरोपियों ने लोगों को हमला करने के लिए उकसाते हुए टीम पर हमला कर दिया।  आरोपी करण ने कांस्टेबल महिपाल के साथ मारपीट करते हुए उसकी भी वर्दी फाड़ दी। राहुल ने पुलिस की मदद के लिए आए आम लोगों के साथ भी मारपीट की।
इसी दौरान सूचना पर अतिरिक्त पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गई। इसके बाद तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। उनके खिलाफ कांस्टेबल महिपाल की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.