Wednesday, Oct 27, 2021
-->
attempt-to-trample-bawana-police-team-with-car-one-accused-caught

 बवाना पुलिस टीम को कार से रौंदने की कोशिश,एक आरोपी पकड़ा

  • Updated on 9/17/2021

 
नई दिल्ली।टीम डिजिटल।बवाना पुलिस टीम जब बदमाशों को पकडऩे के लिए गई। बदमाशों ने पुलिस टीम की गाड़ी में टक्कर मारकर उनको कार से कुचलने की कोशिश की। पुलिस टीम ने किसी तरह से कूदकर अपनी जान बचाई। पुलिस ने बदमाशों को पकडऩे के लिए हवा में गोलियां भी चलाई थी। लेकिन तीन में से दो बदमाश भागने में कामयाब रहे। एक आरोपी को वारदात में इस्तेमाल कार के साथ दबोच लिया। आरोपी की पहचान दरियापुर गांव के रहने वाले रितिक उर्फ सन्नी के रूप में हुई। 


पुलिस अधिकारियों ने बताया कि  बवाना थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर बिजेन्द्र सिंह हेड कांस्टेबल राजीव,अमित कांस्टेबल संजय,पवन और अमिन प्राईवेट गाड़ी से दरियापुर गांव खरखोदा में तैनात थे। उनको सूचना मिली। नजफगढ़ का रहने वाला ईनाम बदमाश मनोज उर्फ मोजा अपने साथियों अमित और रितिक के साथ स्विफ्ट कार में हथियार लेकर बाबा मालदेव मन्दिर घोगा रोड दरियापुर में खड़ा है।

परिवार को बोलकर गए थे कल आ जाएंगे, लेकिन आई तीन लाशें

मन्दिर के पास कार में हथियारों के साथ होने की सूचना
 पुलिस टीम ने अपने आला अधिकारियों को वारदात की जानकारी देकर मौके पर घेराबंदी की। मन्दिर की दीवार के पास सडक़ पर कार खड़ी थी। उनके पास जाकर तीनों को गाड़ी से नीचे उतरने के लिए कहा। चालक ने अचानक गाड़ी चला दी। ड्राइविंग सीट के पास बैठे बदमाश जोर जोर से चालक को बोलने लगा। इनको टक्कर मार दे। 

परिवार उजड़ा,पहले बच्ची अब मां भी मरी
 

चालक पुलिस पर कार चढ़ाने की कोशिश की
चालक ने तेजी से कार को टीम पर चढ़ाने की कोशिश की। किसी तरह से पुलिस टीम ने दूसरी तरफ कूदकर अपनी जान बचाई। सरकारी गाड़ी में पीछे से टक्कर मारकर उसको क्षतिग्रस्त कर दिया। बदमाशों की कार भी आगे से क्षतिग्रस्त हो गई। बदमाश कार समेत भाग गए। जिनका काफी किलोमीटर तक पीछा किया। उनको रोकने के लिए सर्विस रिवाल्वर से हवा में फायरिंग भी की। 

चम्मच को घिसकर बनता है हथियार,दो कैदी घायल


कार छोडक़र भागे भीड़ में,एक दबोचा
खुद को पकड़े जाने की संभावना से अचानक बदमाशों ने दरियापुर गांव के बीच में जाकर कार छोडक़र भीड़ भाड़ में घुस गए। जिनका पीछा कर रितिक को कार समेत दबोच लिया। जबकि उसके साथी फरार हो गए। रितिक की निशानदेही पर पुलिस टीम फरार बदमाशों की तलाश में छापेमारी कर रही है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.