Monday, Jun 27, 2022
-->
audacity-gangster-beats-scorpio-to-police-team-try-to-trample

दुस्साहस: गैंगस्टर ने स्कॉर्पियो से की पुलिस टीम को रौंदने की कोशिश

  • Updated on 5/21/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मोदीनगर में गैंगस्टर और उसके बेटे द्वारा एसपी ग्रामीण की एसओजी टीम के सदस्यों को स्कॉर्पियो से रौंदने की कोशिश का मामला सामने आया है। बताया गया है कि आरोपियों के इस दुस्साहस में पुलिस टीम के सदस्य बाल.बाल बच गए और आरोपी अपने बेटे के साथ स्कॉर्पियो से भागने में कामयाब हो गया। पुलिस टीम की ओर से आरोपी के बेटे के खिलाफ मोदीनगर थाने में पुलिस टीम पर हमला करने का केस दर्ज कराया गया है। 


पुलिस की मानें तो मोदीनगर की आदर्श नगर कॉलोनी निवासी जाहिद उर्फ मोटा लोनी थाने से गैंगस्टर एक्ट के मामले में वांछित चल रहा है। शुक्रवार को मुखबिर द्वारा एसपी ग्रामीण ईरज राजा की एसओजी टीम को उसके बारे में सूचना दी गई। बताया गया कि जाहिद अपने बेटे नाजिम के साथ सौंदा रोड पर मौजूद है। सूचना के आधार पर एसओजी टीम के सदस्य सौंदा रोड पहुंच गए और जाहिद की खड़ी स्कॉर्पियो गाड़ी के आगे अपनी कार लगाकर उसे घेरने का प्रयास किया। लेकिन जाहिद पुलिस के मंसूबों को भांप गया और उसने बेटे नाजिम के साथ स्कॉर्पियो से भागने की कोशिश की।

बताया गया है कि पुलिस की कार अपनी स्कॉर्पियो के आगे खड़ी होने के चलते वह भाग नहीं पाए तो नाजिम ने अपनी गाड़ी में बैक गियर डालकर पीछे खड़ी कार में टक्कर मारी और फिर जगह बनाकर स्कॉर्पियो से पिता-पुत्र फरार हो गए। आरोपियों को पकडऩे के प्रयास में पुलिस टीम का एक जवान मामूली रूप से घायल भी हो गया। इसके अलावा मौके से गुजर रहे कई आमजन भी आरोपियों की गाड़ी की चपेट में आने से बचे। गैंगस्टर के दुस्साहस की यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरों में भी कैद हुई है। जिसकी फुटेज को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।


एसपी ग्रामीण ईरज राजा का कहना है कि घटना के वक्त जाहिद का बेटा नाजिम गाड़ी चला रहा था। पुलिस पर जान हमला करने पर नाजिम के खिलाफ मोदीनगर थाने में केस दर्ज कराया गया है। अब पुलिस पिता-पुत्र की तलाश में है। एसपी ग्रामीण का कहना है कि जाहिद के खिलाफ वाहन चोरी आदि के कई केस दर्ज हैं। जिसके चलते उसके खिलाफ लोनी थाने में उसके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई। इस कार्रवाई के बाद से जाहिद फरार चल रहा था। शुक्रवार को पुलिस टीम उसे पकडऩे गई थी। जानकारी है कि जाहिद अब भी चोरी के वाहनों के इंजन और चैसिस नंबरों को टैम्पर्ड करने का काम कर रहा है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.