Thursday, Aug 18, 2022
-->
audi-robbed-robber-arrested-for-robbing-jnu-professor

जेएनयू प्रोफेसर को लूटने वाला ऑडी से घूमने वाले लुटेरे गिरफ्तार

  • Updated on 6/21/2022

 दोनों लुटेरों ने प्रोफेसर को बंधक बनाकर की थी लूटपाट

नई दिल्ली/टीम डिजिटल


पश्चिमी दिल्ली के नारायणा इलाके में गत दिनों एक जेएनयू के प्रोफेसर को बंधक बनाकर लूटपाट करने वाले दो हाई प्रोफाई बदमाशों को गिरफ्तार किया है। दोनों इस लूट को अंजाम देने के लिए ऑडी कार में सवार होकर आए थे। गिरफ्तार आरोपी रजत पाल सिंह उर्फ सोनू टैगोर गार्डन का और आशीष शौकीन उर्फ मोनू गुरुग्राम का रहने वाला है।

डीसीपी घनश्याम बंसल ने बताया कि 17-18 जून देर रात पीडि़त प्रोफेसर ने पुलिस को शिकायत दी थी कि वह बुरारी स्थित अपने ससुराल में पत्नी और बेटी को छोडक़र वापस जेएनयू केंपस जा रहे थे। इसी दौरान रात 12.30 बजे के आसपास जैसे ही उनकी कार नारायणा फ्लाई ओवर पर पहुंची, एक कार ने बाई तरफ से उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी। पर उन्हें खतरे का आभास हो गया उन्होंने गाड़ी नहीं रोकी, पर आगे रेड लाइट पर जैसे उन्होंने अपनी कार रोकी, टक्कर मारने वाली कार से दो दो युवक उतरकर आए और उनसे बदतमीजी करते हुए उनकी कार से जबरन चाबी निकाल ली और बंधक बना लिया। इसके बाद दोनों उन्हें उन्ही की कार में बिठाकर ग्रेटर कैलाश में किसी अंजान जगह पर ले गए और उनकी पिटाई के बाद उनसे उनका क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड ले लिया। फिर उन्हें एटीएम ले गए और वहां 28500 व 5000 रुपये निकलवाए लिए। इसके बाद
उन्हें एक पेट्रोल पंप पर ले गए और वहां अपनी कार में पेट्रोल भरवाया और पंप के पास वही प्रोफेसर को छोडक़र उनकी गाड़ी सहित फरार हो गए।
शिकायत पर कार्रवाई करते हुए एसएचओ एसएन राजौरा की देखरेख में चौकी इंचार्ज सचिन की टीम ने तकनीकी सहायता और सीसीटीवी फुटेज के माध्यमों से जांच शुरू की। पता चला कि जिस कार में दोनों आए थे वह यूपी के एक लोकल सिंगर राजपाल सिंह के नाम पर है। जब पुलिस ने उसे ट्रैक किया तो उसके साथी आशीष शौकीन को पकड़ा गया, जो लग्जरी कार का सेल परचेज का काम करता है। वह रेंज रोवर कार का मालिक भी है। पुलिस ने दोनो कार को बरामद कर लिया, साथ ही 20 हजार भी लूट के रकम को बरामद कर लिया। आगे की छानबीन की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.