Friday, May 27, 2022
-->
auto driver tried to kidnap assistant general manager of a national bank

ऑटो चालक ने एक राष्ट्रीय बैंक की असिस्टेंट जनरल मैनेजर को की अपहरण की कोशिश

  • Updated on 1/25/2022

ऑटो चालक ने एक राष्ट्रीय बैंक की असिस्टेंट जनरल मैनेजर को की अपहरण की कोशिश
- पीड़िता ने चलती ऑटो से कूदी, चालक समान व पर्स लेकर हुआ फरार
- सीसीटीवी की मदद से ऑटो मालिक तक पहुंची पुलिस, ट्रैक कर किया गिरफ्तार

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।

मध्य दिल्ली के आईपी स्टेट इलाके में एक ऑटो चालक ने एक राष्ट्रीय बैंक की असिस्टेंट जनरल मैनेजर के साथ पहले छेड़छाड़ की। फिर विरोध करने पर उसका अपहरण करने का प्रयास किया। पर युवती ने बहादुरी दिखाते हुए चलती ऑटो से छलांग लगा अपने को बचा लिया। पर आरोपी उनका समान लेकर फरार हो गया।  आईजीआई स्टेडियम के पास हु ई इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आ गयी। हस्तन स्थल के पास मिले सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ऑटो की पहचान कर उसके मालिक तृक पहुंच गई। पर पता चला आरोपी चालक ऑटो के साथ फरार है। पुलिस ने कुछ ही घंटों की तलाश के बाद गोपाल नामक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार, 23 वर्षीय पीड़ित युवती पश्चिमी उत्तर प्रदेश के राष्ट्रीय बैंक में असिस्टेंट जनरल मैनेजर है। लगभग दो सप्ताह पहले कोरोना से संक्रमित होने के बाद वह छुट्टी लेकर दिल्ली स्थित अपने घर आई थी। कोरोना संक्रमण ठीक होने के बाद वह सोमवार सुबह वापस लौट रही थी। स्टेशन जाने के लिए उसने सुबह अपने घर से ऑटो  लिया था। वह जब आईजीआई स्टेडियम के पास पहुंची तो वहां पर चालक ने लघु शंका जाने की बात कहकर ऑटो सड़क किनारे रोक कर चला गया। कुछ देर बाद लौटने के बाद जब देर हो राशि होने के8 बात कह युवती ने जब उसे जल्दी चलने को कहा तो आरोपी उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा।

उसने जब मदद के लिए शोर मचाया तो आरोपी आटो लेकर भागने लगा। युवती ने चलते हुए आटो से कूदकर अपनी जान बचाई। आटो में युवती का बैग और मोबाइल भी चालक लेकर फरार हो गया। पुलिस के अनुसार उन्हें सुबह 6.40 बजे घटना के बारे में जानकारी मिली थी। इसके बाद महिला को आईपी स्टेट थाने में जाकर अपना बयान दर्ज कराया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.