Saturday, Jan 28, 2023
-->
auto-gang-targeted-software-engineer

सॉफ्टवेयर इंजीनियर को ऑटो गैंग ने निशाना बनाया, चेहरे पर ब्लेड मारकर नकदी और लैपटॉप लूटा

  • Updated on 11/27/2022

नई दिल्ली/टीम डिजीटल। बेखौफ ऑटो गैंग का आतंक रूक नहीं पाया है। ऑटो सवार बदमाशों ने अब सॉफ्टवेयर इंजीनियर को निशाना बनाया है। इंजीनियर से नकदी व लैपटॉप लूट लिया गया। विरोध करने पर चेहरे पर ब्लेड से हमला कर दिया गया। ऐसे में जान बचाने के लिए पीड़ित को चलते ऑटो से छलांग लगानी पड़ी। 

पुलिस से वारदात के संबंध में शिकायत की गई है। गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र में यह मामला प्रकाश में आया है। शास्त्री नगर निवासी अखिलेश कुमार सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। वह गुरुग्राम में निजी कंपनी में कार्यरत हैं। शनिवार की रात करीब 11 बजे डयूटी से घर लौटते समय वह हापुड़ मोड़ से ऑटो में सवार हो गए। 

ऑटो में पहले से मौजूद कुछ सवारियां पुराना बस अड्डा पर उतर गई थीं। ऐसे में ऑटो में चालक के अलावा अखिलेश कुमार व 2 सवारियां बचीं। चालक ने हापुड़ चुंगी पर रूकने की बजाए ऑटो को तेजी से एएलटी की ओर मोड़ दिया। आपत्ति जताने पर चालक ने संजय नगर सेक्टर-23 में सीएनजी भरवाने की बात कही। 

सॉफ्टवेयर इंजीनियर द्वारा विरोध किए जाने पर पीछे बैठे 2 युवकों ने मारपीट कर पीड़ित के चेहरे पर ब्लेड से हमला कर दिया। इसके बाद चेहरे पर मुक्के मारे गए। जान बचाने को उन्हें चलते ऑटो से कूदना पड़ा। इस बीच लैपटॉप बैग लूटकर बदमाश फरार हो गए। बैग में लैपटॉप के अलावा नकदी व कुछ सामान था। 

वारदात के उपरांत पीड़ित ने पुलिस कंट्रोल रूम का नंबर मिलाया, मगर कॉल नहीं लगने पर उन्होंने अपने दोस्त दीपक भाटिया निवासी शास्त्री नगर को फोन कर घटना की जानकारी दी। दीपक के आने पर अखिलेश ने थाने जाकर पुलिस से शिकायत की। 

उधर, एसएचओ अमित कुमार काकरान ने बताया कि शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है। ऑटो को जल्द ट्रैस कर लिया जाएगा। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.