Friday, Jan 21, 2022
-->
bangaladeshi and jamati sentenced to jail after the period of quaraintine vbgunt

क्वारंटाइन पीरियड पूरा होते ही अवैध बांग्लादेशी और जमातियों को जेल भेजा

  • Updated on 4/18/2020

नई दिल्ली टीम डिजिटल। उत्तर प्रदेश (up) के भदोही में कोरोना के खिलाफ क्वारंटाइन की 14 दिनों की मुद्दत पूरी होते ही बांग्लादेश से टूरिस्ट वीजा पर आए 11 लोगों समेत 14 जमातियों को पुलिस ने पकड़ कर जेल में डाल दिया। जमात के बाद ये सभी पुलिस को गुमराह करके फरार होने की फिराक में थे।

Coronavirus: देश में अब तक 14,792 संक्रमित, 488 लोगों की मौत

मरकज़ से निकलने के बाद फरार होने की फिराक में थे जमातिये
मरकज निजामुद्दीन से लौटने के बाद फरार होने की फिराक में लगे 14 लोगों को पुलिस ने पकड़ कर क्वारंटाइन में रख लिया था। अब वो मुद्दत  पूरी होते ही पुलिस ने मुस्तैदी के साथ इन सभी को पकड़कर जेल में डाल दिया। इन 14 लोगों में बांग्लादेश से आए 11 लोग भी शामिल हैं।

लॉकडाउन से ई-कॉमर्स को छूट को लेकर कांग्रेस का मोदी सरकार पर निशाना

भदोही के महाराजा चेतसिंह अस्पताल में क्वारंटाइन के बाद हुई कार्रवाई
दो हफ्तों बाद इन लोगों को दोबारा अदालत में पेश किया जाएगा। ये सभी लोग दिल्ली की निजामुद्दीन से निकलने के बाद अपने देश लौटने की जगह यूपी के भदोही में आकर छिप गए थे। कई बार पुलिस के ऐलान के बाद भी ये लोग सामने नहीं आ रहे थे। पुलिस ने 31 मार्च को छापा मारकर इन लोगों को पकड़कर क्वारंटाइन में डाल दिया था।

उत्तरप्रदेश में योगी सरकार शहर से लौटे प्रवासी मजदूरों को मनरेगा के तहत देगी रोजगार

संरक्षण देने वाले 23 के खिलाफ भी कई धाराओं में मुकदमा दर्ज
मरकज से लौटे जमातियों के अलावा इनको संरक्षण देने वाले 23 लोगों के खिलाफ भी पुलिस ने कई धाराओं में मुकदमा कायम किया है। पुलिस ने बताया कि बदोही के माराजा चेतसिंह जिला अस्पताल में इन लोगों को क्वारंटाइन किया गया था। यहां से मजिस्ट्रेट के सामने पेश करने के बाद इनके स्वास्थ्य का परीक्षण किया गया। वहीं से अवधि पूरी होने के बाद इन लोगों को जेल ले जाया जा रहा है।

comments

.
.
.
.
.