Wednesday, Oct 05, 2022
-->
banned chinese manjha, seller arrested, delhi

प्रतिबंधित चीनी मांझा बेचने वाले हुए गिरफ्तार

  • Updated on 7/29/2022

दिल्ली पुलिस ने अभियान चलाकर, बेच रहे 18 लोगों को पकड़ा
नई दिल्ली/टीम डिजिटल।


प्रतिबंध के बावजूद छुप छुपकर चीनी मांझा बेचने वालों के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने सख्ती शुरू कर दी है। गत दिनों में एक के बाद एक हो रहे हादसों में हुई कुछ लोगों की मौत ने इस मामले और तूल दे दिया है। दिल्ली विभिन्न इलाकों में पुलिस की छापामारी में 18 लोगों को प्रतिबंधित मांझा बेचते हुए पकड़ा गया है। इनके पास से बड़ी मात्रा में चीनी मांझा बरामद की है। सबसे अधिक उत्तरी पश्चिमी जिला पुलिस ने 11760 जब्त किए हैं। वहीं, सबसे अधिक बाहरी जिला पुलिस ने 11 लोगों को दबोचा है।
वहीं दक्षिणी जिला पुलिस ने अलग-अलग इलाकों में छापामारी कर तीन महिलाओं समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया है, जो चीनी मांझा बेच रहे थे। इनकी निशानदेही पर 59 मांझा के रोल बरामद किए गए हैं। आरोपियों की पहचान राकेश गुप्ता, ज्योति, संजय, बंटी और दीनानाथ के तौर पर की गई है। वहीं बाहरी जिला पुलिस उपायुक्त समीर शर्मा ने बताया कि 11 लोगों को मांझा बचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इनकी निशानदेही पर पुलिस टीम ने 59 रोल बरामद किए हैं। उपायुक्त ने कहा कि जिस प्रकार से मांझा के चपेट में आने से लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। उसको देखते हुए आगामी दिनों में भी चीनी मांझा बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.