Tuesday, Nov 30, 2021
-->
became-a-crook-to-drink-ganja-started-robbing-caught

गांजा पीने के लिये बन गया बदमाश,करने लगा लूटपाट,पकड़ा

  • Updated on 11/25/2021

नई दिल्ली। टीम डिजिटल।चोरी की बाइक पर लूट व झपटमारी की वारदातों को अंजाम देने वाले एक शातिर बदमाश को के एन काटजू पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान अंकित उर्फ अनिल के रूप में हुई है। आरोपी के कब्जे से चाकू,मोबाइल फोन और चोरी की स्कूटी जब्त की है। आरोपी अंकित उर्फ अनिल सेक्टर-27 रोहिणी का रहने वाला है। आरोपी शाहबाद डेयरी पुलिस का घोषित बदमाश है। जिसपर दर्जनभर मामले दर्ज हैं। आरोपी वारदात में आए सामान को कहां और किसको बेचा करता है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर उसके नेटवर्क को तोडऩे की कोशिश कर रही है।


पुलिस अधिकारियों ने बताया कि  स्नैचिंग की वारदातों को रोकने और बदमाशों को पकडऩे के लिए एसीपी आरती शर्मा के देखरेख में एसएचओ  अशोक कुमार के निर्देशन में  हेड कांस्टेबल वीरेंद्र कांस्टेबर बंटी इलाके में गश्त कर संदिगधों पर नजर बनाए हुए थे। शाम करीब सवा चार बजे जब वह अंबेडकर भवन सेक्टर -16, रोहिणी इलाके में गश्त कर रहे थे।

एक स्कूटी को संदिगध हालत में देखकर चालक को रुकने का ईशारा किया था। चालक ने यू टर्न लेकर भागने की कोशिश की थी जिसका काफी दूरी तक पीछा करने के बाद उसे दबोच लिया था। आरोपी से पूछताछ करने पर पता चला कि वह पहले भी इस तरह के अपराध कर चुका है। वह शाहबाद डेयरी का बीसी है।

उसे गांजा की इच्छा पूरी करने के लिए पैसे की जरूरत थी, इसलिए उसने रोहिणी और आसपास के जिलों में चोरी आदी की वारदात करना शुरू कर दिया। वह आमतौर पर मोबाइल स्नैचिंग करता है। वह पहले भी कई मामलों में गिरफ्तार किया जा चुका है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.