Saturday, Jan 28, 2023
-->
bed-student-in-fear-due-to-crazy-lover-threatened-of-kidnapping-and-rape-if-she-does-not-talk

सनकी आशिक के कारण बीएड की छात्रा खौफ में, बात न करने पर अपहरण और दुष्कर्म की धमकी

  • Updated on 11/27/2022

नई दिल्ली/टीम डिजीटल। अपहरण और दुष्कर्म की धमकी मिलने से बीएड की छात्रा खौफजदा है। मनचले के डर से पढ़ाई प्रभावित होने के अलावा घर से बाहर निकलना तक बंद हो गया है। बदनाम करने के लिए सिरफिरे आशिक ने अपने व्हाट्सएप स्टेट्स पर पीड़िता की फोटो तक लगा रखी है। 

पीड़ित परिवार को निरंतर कॉल कर छात्रा से बात कराने का दबाव डाला जा रहा है। पुलिस से इस संबंध में शिकायत की गई है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गाजियाबाद के कविनगर थानाक्षेत्र में युवती सपरिवार रहती है। वह फिलहाल बीएड की पढ़ाई कर रही है। 2020 में छात्रा ने बीए की पढ़ाई पूरी की थी। 

इसके बाद से उसके मोबाइल पर अंजान नंबर से कॉल आने का सिलसिला शुरू हो गया था। पता चला कि युवक रोहताश निवासी पंचशील कॉलोनी लालकुआं द्वारा अनावश्यक कॉल की जा रही हैं। विरोध करने पर आरोपी ने कहा कि वह अलग सॉफ्टवेयर की मदद से किसी भी नंबर से कॉल करने में माहिर है। 

तंग आकर पीड़िता को अपना मोबाइल नंबर बंद कराना पड़ा। इसके बावजूद मनचले की हरकतें नहीं रूक पाईं। वह अलग-अलग नंबर से पीड़ित परिवार के सदस्यों को फोन कर छात्रा से बात कराने का दबाव डाल रहा है। बात न होने पर पीड़िता को अगवा कर दुष्कर्म किए जाने की धमकी दे रहा है। 

मनमानी की हद यह है कि आरोपी ने अपने व्हाट्सएप स्टेट्स पर भी छात्रा की फोटो लगा रखी है। पीड़िता के पिता ने इस संदर्भ में थाना वेव सिटी में शिकायत की है। उधर, थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि रोहताश और उसके चाचा प्रमोद कुमार के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज की गई है। 

दरअसल चाचा प्रमोद इस मामले में पीड़ित परिवार पर फैसला कर लेने का दबाव डाल रहा है। जांचोपरांत आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.