Saturday, Jan 22, 2022
-->
bell bottom casting woman  file rape case director anjsnt

कानूनी पचड़े में फंसे Bell Bottom के कास्टिंग डायरेक्टर, महिला ने लगाया रेप का आरोप

  • Updated on 11/30/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। शूटिंग के दौरान से ही चर्चा में रही बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay kumar) की फिल्म बेल बॉटम ( Bell Bottom) एक बार फिर खबरों का हिस्सा बन गई है। हाल ही में इस फिल्म के कास्टिंग डायरेक्टर आयुष तिवारी और उनके रूममेट राकेश शर्मा पर एक महिला ने रेप के साथ ही कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

महिला ने क्या कहा
कास्टिंग डायरेक्टर आयुष तिवारी और उसके रूममेट राकेश शर्मा के खिलाफ महिला ने मुंबई के वर्सोवा के पुलिस स्टेशन में रेप का केस दर्ज कराया है।महिला ने बताया कि महिला ने की वेबसीरीज और फिल्मों में काम किया है। इसी दौरान आयुष ने उन्हें शादी की बात कही लेकिन शादी नहीं की। इतना ही नहीं उन्होंने कई बार मेरा रेप भी किया। जब मैं उनकी शिकायत लेकर राकेश के पास गई तो उन्होंने ने भी मेरा रेप किया।

आशिकी फेम राहुल रॉय ब्रेन स्‍ट्रॉक के बाद अस्‍पताल में भर्ती, इलाज जारी

अक्षय की Bell Bottom ने बनाए नए रिकॉर्ड
कोरोना काल में दोबारा काम पर वापस लौटने के बाद अक्षय कुमार ने इतना काम किया कि उन्होंने बॉलीवुड में एक नया रिकॉर्ड ही बना डाला। देखा जाए तो ऐसा करने वाली 'बेल बॉटम' दुनिया की पहली फिल्म बन चुकि है। बता दें कि पहले अक्षय दिन में 8 घंटे काम करते थे लेकिन अब लंबे समय तक घर पर बैठने की वजह से उन्होंने अपनी शिफ्ट डबल कर ली है। यही वजह है कि उन्होंने बेल बॉटम की शूटिंग इतनी जल्दी खत्म कर ली।

प्रोडक्शन हाउस ने संभाला था ये जिम्मा
एक जिम्मेदार निर्माता के रूप में प्रोडक्शन हाउस ने यह सुनिश्चित करने की समग्र जिम्मेदारी ली थी कि स्वास्थ्य और सुरक्षा के उचित मानकों को हासिल किया जाए और प्रोडक्शन की सम्पूर्ण प्रक्रिया के दौरान इसका पालन किया जाए। उन्होंने अन्य आवश्यक प्री-प्रोडक्शन गतिविधियों के साथ स्वास्थ्य और सुरक्षा उपायों की योजना बनाने के लिए क्वारन्टीन के दौरान अपना समय इस योजना के प्रति समर्पित किया। जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख ने अपने सोशल मीडिया (Social media) हैंडल पर निर्माता वाशु भगनानी के प्रति आभार व्यक्त किया है- जिनकी वजह से यह सब मुमकिन हो पाया है।

कांग्रेस से इस्तीफे के बाद उर्मिला मातोंडकर की फिर राजनीति में एंट्री, कल शिवसेना में होंगी शामिल

हाईजैकिंग पर हैं फिल्म की कहानी
बता दें कि यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म की कहानी 80 के दशक में हुई प्लेन हाईजैकिंग के ऊपर है जिसमें अक्षय एक जासूस का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। सूत्रों के मुताबिक, फिल्म में लारा दत्ता उस वक्त की प्रधानमंत्री के किरदार में नजर आएंगी।

comments

.
.
.
.
.