Sunday, Aug 01, 2021
-->
bengal-police-arrested-this-bjp-leader-carrying-cocaine-in-the-car

बंगाल: कार में कोकीन ले जा रही इस भाजपा नेता को पुलिस ने किया गिरफ्तार

  • Updated on 2/19/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। भारतीय जनता पार्टी के लिए परेशान करने वाली एक खबर निकलकर सामने आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार भाजपा नेता पामेला गोस्वामी को पुलिस ने अपनी कार में कोकीन रखने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने नेत्री के साथ-साथ उनके दोस्त प्रोबिर कुमार डे को भी न्यू अलीपुर इलाके में एनआर एवेन्यू से गिरफ्तार किया है।

'ड्रग्स की लत थी'
बताया जा रहा है कि नेत्री भाजपा के युवा मोर्चा के पर्यवेक्षक और हुगली जिले के महासचिव के रुप में कार्यरत है। नेत्री को कोलकाता के न्यू अलीपुर से कई लाख रुपये के कोकीन के साथ गिरफ्तार किया। कहा जा रहा है कि पुलिस को पहले से ही पामेला के ड्रग की लत के बारे में जानकारी थी। 

100 ग्राम कोकीन बरामद
अलीपुर इलाके में पुलिस के चेकिंग के दौरान उनकी कार को रोका तो पामेला के बैग और कार से 100 ग्राम कोकीन बरामद किया। बता दें, पकड़ी गई कोकीन की कीमत बाजार में लाखों रुपये है। पुलिस की ओर से मामले में बताया गया है कि उनके साथ एक केंद्रीय सुरक्षा बल का एक जवान भी था। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.