Monday, Jan 24, 2022
-->
betrayal: wife kept waiting, husband found another companion

विश्वासघात : पत्नी करती रही इंतजार, पति ने ढूंढ़ लिया दूसरा हमसफर

  • Updated on 11/29/2021

नई दिल्ली/टीम डिजीटल। पहली पत्नी को धोखा देकर पति ने गुपचुप तरीके से दूसरा विवाह कर लिया। 10 दिन पहले वह अचानक सपरिवार रफूचक्कर हो गया था। मायके से ससुराल पहुंची विवाहिता को वहां ताला लटका मिला। बाद में मालूम पड़ा कि पति ने दगा देकर दूसरा हमसफर ढूंढ़ लिया है। यह सुनकर और जानकर पीड़िता के होश गुम हो गए। इस संबंध में अब पुलिस से शिकायत की गई है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। जनपद गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र में यह मामला प्रकाश में आया है।

विक्रम एंक्लेव निवासी युवती की शादी विगत 8 जनवरी 2017 को नजदीकी जनकपुरी कॉलोनी में रहने वाले युवक से हुई थी। शादी में लड़की पक्ष ने हैसियत से ज्यादा दान-दहेज दिया था। शादी के कुछ माह बाद से ससुराल में विवाहित को प्रताड़ित किया जाने लगा था। हालाकि मान-मर्यादा की खातिर वह सब-कुछ सहन करती रही। करीब 10 दिन पहले महिला का पति एकाएक सपरिवार रफूचक्कर हो गया था। पैतृक गांव जाने की बात कहकर यह परिवार साहिबाबाद से चला गया था। पति से संपर्क न होने पर पीड़िता सोमवार को जनकपुरी कॉलोनी पहुंची।

वहां ससुराल के बाहर मकान पर ताला लटका देख बेचैन हो गई। तदुपरांत आस-पड़ोस के नागरिकों ने जानकारी दी कि उसके पति ने दूसरा विवाह कर लिया है। आरोपी के दूसरे विवाह से संबंधित कुछ फोटो भी दिखाए गए। यह सुनकर पीड़िता के पांव तले जमीन खिसक गई। पति की दगाबाजी की जानकारी मिलने के बाद से महिला का रो-रोकर बुरा हाल है। इस प्रकरण में पुलिस से शिकायत कर कानूनी कार्रवाई की मांग की है। आरोप है कि साहिबाबाद से जाने से पहले पति ने पीड़िता को झांसा देकर शपथ पत्र पर हस्ताक्षर तक करा दिए थे। इसके अलावा इकलौते बेटे के जन्म से संबंधित दस्तावेज भी नष्ट कर दिए थे।

comments

.
.
.
.
.