Wednesday, Jun 26, 2019

बड़ी खबर : मॉल में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, एफआईआर दर्ज

  • Updated on 5/21/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रोहिणी सेक्टर-9 स्थित सिटी सेंटर मॉल के एक स्पा जिसका नाम ‘द अट्रैक्शन स्पा’ है में सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया गया। यहां स्पा की आड़ में सैक्स रैकेट चलाए जाने की जानकारी एक पत्रकार ने दिल्ली महिला आयोग की हेल्पलाइन 181 पर दी थी। पत्रकार यहां एक गुप्त ऑपरेशन के तहत ग्राहक बनकर गया था और उसे यहां अलग-अलग दरों पर लड़कियों की पेशकश की गई थी।

पत्रकार ने लड़कियों और स्पा प्रबंधन के साथ अपनी बातचीत की रिकॉर्डिंग भी की थी। आयोग ने बताया कि जैसे ही उन्हें कॉल मिली वैसे ही एक टीम तुरंत स्पा सेंटर में पहुंची और पुलिस को भी इसकी जानकारी दी गई। टीम ने पुलिस के साथ स्पा में प्रवेश किया और वहां से 11 लड़कियों को बरामद किया। लड़कियों को प्रशांत विहार पुलिस स्टेशन ले जाया गया जहां पुलिस ने उनके बयान दर्ज किए। इस मामले में आईटीपीसी अधिनियम की धारा 3, 4, 8 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है, हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी होने की सूचना नहीं मिली है। 

Related image

कंडोम व दवाएं बरामद... 
आयोग ने बताया कि मॉल के चौथे मंजिल पर चलाए जा रहे इस स्पा में 11 लड़कियों को कंडोम, दवाओं और कुछ आपत्तिजनक चीजों के साथ पाया गया है।

Related image

‘पुलिस व एमसीडी क्यों नहीं करती सख्त कार्रवाई’
आयोग की अध्यक्षा स्वाति मालीवाल ने कहा कि देहव्यापार राजधानी में लंबे समय से चल रहा है और स्पा उसके लिए सुरक्षित स्थान बनते जा रहे हैं। लेकिन एमसीडी और पुलिस इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई क्यों नहीं करते हैं। जब आयोग हेल्पलाइन पर आई कॉल के बाद ऐसा कर सकता है तो अन्य एजेंसियां चुप क्यों हैं। स्पा सेंटरों को विनियमित करने की आवश्यकता है ताकि वे ट्रैफिकिंग रैकेट न चलाएं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.