स्पेशल सेल के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, हत्थे चढ़े तीन कुख्यात लुटेरे

  • Updated on 12/7/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। स्पेशल सेल की टीम ने दिल्ली के तीन कुख्यात लुटेरों को गिरफ्तार किया है, जिसमें एक नजफगढ़ इलाके का घोषित बदमाश भी है। इन तीनों टीम ने उस समय गिरफ्तार किया, जब तीनों दिल्ली में एक अपराधिक वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे थे।

तीनों की गिरफ्तारी से पुलिस ने भारत नगर इलाके में स्थित सत्यवती फ्लाईओवर पर 15 लाख रुपए नगद लूट के सनसनीखेज मामले को भी सुलझा लिया है। आरोपी अजय कुमार मिश्रा उर्फ  अज्जु (39), मनविन्दर सिंह उर्फ  प्रिंस (27) व भागवत उर्फ  विक्की बाडा (32) के कब्जे से पुलिस टीम ने तीन पिस्टल व पांच कारतूस बरामद किए हैं।

खुदकुशी मामले में SHO का तबादला, जांच के बाद दोनों पुलिसकर्मियों का किया गया ट्रांसफर

स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद सिंह कुशवाह ने बताया एक गुप्त सूचना से पता चला था कि कुछ अपराधी दिल्ली के पेट्रोल पम्प, कैश वैन व बड़ी कंपनियों के वेयर हाऊस में बड़ी लूट की वारदातों को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं।

टीम तत्काल सूचना को पुख्ता किया तो पता चला कि संत नगर निवासी प्रिंस नामक अपराधी अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर यह योजना बना रहा है। उनके पास हथियार भी है।

दिल्ली के प्राइवेट स्कूल में 5 साल की मासूम से छेड़छाड़, मामला दर्ज

साथ ही पता चला कि गैंग के अपराधी मजनु टीला व चांदगी राम अखाड़ा के पास रात 9 बजे एकत्रित होने वाले हैं। तुरंत स्पेशल सेल की टीम ने उक्त स्थान पर पहुंचकर घेराबंदी की और तीनों ही आरोपियों को मौके पर दबोच लिया। 

पूछताछ में पता चला कि आरोपियों ने भारतनगर इलाके में एक मोबाइल नेटवर्क कम्पनी के दो कर्मचारियों पर फायरिंग करके 15 लाख रुपए नगद की लूट की थी। इसके साथ ही आरोपियों ने खुलासा किया कि वे एक बड़ी कम्पनी के वेयरहाऊस में नगदी की लूट करने का प्लान बना रहे थे।

सुनंदा पुष्कर कांड : स्वामी की अर्जी का थरुर और पुलिस ने किया विरोध

साथ ही उनके निशाने पर एक मोबाइल डिस्ट्रीब्यूटर भी था। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ करते हुए मामले में आगे की छानबीन की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.