Sunday, Jun 26, 2022
-->
bihar-actor-akshat-utkarsh-dies-in-suspicious-condition-in-mumbai-prsgnt

Sushant के बाद बिहार के एक्टर अक्षत उत्कर्ष की संदिग्ध हालत में मौत, परिवार ने पुलिस पर लगाए आरोप

  • Updated on 9/29/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बिहार के एक और एक्टर की कथित तौर पर आत्महत्या का मामला समाने आया है। खबर है कि 26 साल के स्ट्रगलिंग एक्टर अक्षत उत्कर्ष चौधरी ने खुदकुशी कर ली है। अक्षत उत्कर्ष मुंबई के अंधेरी इलाके में रहते थे। 

बताया जा रहा है कि रविवार की रात अक्षत ने अंधेरी के अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। अक्षत बिहार के मुज़फ्फरपुर के रहने वाले थे। 

मनजिंदर सिंह का दावा- करण जौहर की शिकायत पर मुझे पाकिस्तान से मिल रही हैं ‘ठोक देने’ की धमकी

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अक्षत के शव को पोस्टमार्टम के बाद उनके परिवार को सौंप दिया है। अक्षत का शव लेकर उनका परिवार अब बिहार जा चुका है। लेकिन परिवार ने आरोप लगाए हैं कि इस मामले में पुलिस ने जांच नहीं की है। अक्षत की मौत को परिवार ने संदिग्ध बताया है।

अक्षत ने लखनऊ से एमबीए किया और फिर भोजपुरी फिल्मों में किस्मत आजमाने के लिए मुंबई आ गए थे। अक्षत पिछले 2 सालों से मुंबई में थे और यहां अंधेरी वेस्ट के सुरेश नगर स्थित किराए के फ्लैट में रहते थे। इस केस की जांच कर रही पुलिस ने बताया है कि अक्षत के चाचा विक्रम किशोर ने बताया है कि अक्षत अकेले नहीं रहते थे बल्कि उनके साथ स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस स्नेहा चौहान भी रहती थीं। 

हाथरस गैंगरेप पर अक्षय ने किया ट्वीट, बोले- कब रुकेगी यह क्रूरता, अपराधियों को फांसी पर लटकाया जाए

दोनों काफी करीबी थे। इसके अलावा एक दूसरी लड़की का नाम भी सामने आ रहा है। ये लड़की अक्षत की क्लासमेट थी और अच्छी दोस्त भी रही थी। वहीँ, ये भी बताया जा रहा है कि अक्षत की मौत के बारे खुद उनकी गर्लफ्रेंड ने पुलिस को बताया था।

बताया जा रहा है कि अक्षत मुंबई में प्राइवेट जॉब करने के साथ ही एक्टिंग भी कर रहे थे। अक्षत एक आने वाली फिल्म 'लिट्टी चोखा' में भी आने वाले थे। पुलिस का कहना है कि अक्षत की आर्थिक स्थिति सही नहीं थी और उन्होंने तौलिये से फांसी लगाई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.