Thursday, Aug 18, 2022
-->
bihar-gang-rape-woman-in-patna-ganga-ghat-tejashvi-yadav-attacks-nitish-kumar-sushil-modi

गांगा में नहाने गई महिला से सामूहिक दुष्कर्म, नीतीश-मोदी पर बरसे तेजस्वी

  • Updated on 10/3/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिहार में इन दिनों सुशासन की खूब धज्जियां उड़ाई जा रही है। कहीं बैंक मैनेजर की हत्या हो रही है, तो कहीं गांगा में नहाने गई महिला को भी सामूहिक दुष्कर्म का शिकार बनाया जा रहा है। हैरानी की बात यह है कि बिहार सरकार के मुख्यमंत्री लाचार नजर आते हैं। इसको लेकर अब विपक्ष जेडीयू-भाजपा सरकार पर निशाना साध रहा है। 

अंबानी से बकाया वसूलने SC में टेलीकॉम कंपनी, विपक्ष के निशाने पर PM मोदी

दरअसल, बाढ़ थाना क्षेत्र में गंगा घाट पर स्नान करने गई महिला से गैंगरेप करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया गया। रविवार की सुबह अपनी संतान के लिए व्रत रखने वाली महिला गंगा में नहाने गई थी। उसी दौरान एक दरिंदा अपने दोस्त के साथ आता है और महिला की इज्जत लूट लेता है। इतना ही नहीं, उसका साथी मोबाइल से वीडियो बनाता है। बाद में वही साथी महिला से दुष्कर्म करता है। 

कांग्रेस का तंज, कहा- 'चैंपियन ऑफ अनर्थ' साबित हुए हैं पीएम मोदी

बलात्कार के दौरान महिला चिल्लाती रही कि भैया छोड़ दो, मैंने व्रत रखा है। गंगा मैय्या की कसम है भैया, बचा लो भैया, उपवास पर हूं भैया... हे गंगा मैया... बचा लो। लेकिन, दोनों दरिंदों पर इसका कोई असर नहीं होता है। वे महिला को गालियां देते हुए चुप कराने लगते हैं और बारी-बारी गंगा घाट में रेप करते हैं। 

मायावती ने छत्तीसगढ़ के बाद मध्य प्रदेश, राजस्थान में भी दिया कांग्रेस को झटका

दुष्कर्म करने के बाद दरिंदों ने वीडियो वायरल कर दिया। हालांकि पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन, बिहार में सुशासन को लेकर अब सवाल उठने शुरू हो गई हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की चुप्पी को विपक्ष निशाना बना रहा है। हैरानी की बात है कि हाल ही बिहार के उपमुख्यमंत्री व भाजपा नेता सुशील मोदी अपराधियों से एक वीडियों में अपराध नहीं करने की अपील करते नजर आते हैं। इससे भी पुलिस-प्रशासन की पोल खुल जाती है कि अपराधियों के आगे बिहार सरकार कितनी लाचार है। 

AAP लाभ के पद का मामला: अब हाई कोर्ट ने चुनाव आयोग को भेजा नोटिस

विपक्ष दल राजद के नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर नीतीश कुमार पर हमला बोला है। अपने ट्वीट में वह लिखते हैं, 'सुशासनी छाती पर चढ़ दरिंदो ने व्रती महिला के साथ खुले आसमान तले गैंगरेप कर वीडियो किया वाइरल। “मुझे छोड़ दो,मैंने आज सहा (व्रत किया) है।” बिहार मे जितिया था, और बच्चो की लंबी उम्र के लिये व्रत करने वाली एक माँ का दुष्कर्म हुआ। बेहद शर्मनाक अनैतिक बाबू! गंगा में नहा रही महिला को खींचकर किया गैंगरेप, एक वहशी लूटता रहा अस्मत-दूसरा बनाता रहा वीडियो, पहले किनारे और फिर गंगा में ले जाकर की दरिंदगी दरिंदों के आगे हाथ जोड़ चिल्लाती रही महिला-गंगा माई के लिए छोड़ दो भैया, आज मेरे व्रत हो छोड़ दो...'

राहुल गांधी के हमलों के बीच बैंकों के बढ़ते बट्टे खातों पर जेटली ने दी सफाई

अपने दूसरे ट्वीट में तेजस्वी लिखते हैं, 'सुशासनी सरकार की गर्दन पर पैर रखकर दुशासनी अपराधियों ने मुज़फ़्फ़रपुर में एक व्यापारी का अपहरण किया, डेढ़ करोड़ की फिरौती माँगी, पुलिस को 3दिन का समय दिया।आख़िर में क़ानून के गुंडाराज को ठेंगा दिखा हत्या कर दी। हमेशा की तरह अंतरात्मा बाबू मौनी बाबा बने रहेंगे। #NitishKaAatankRaj'

किसानों की मांगों पर सीएम योगी ने दी सफाई, AAP सांसद ने लिया आडे़ हाथ

अन्ना हजारे ने फिलहाल अनशन टाला, मोदी सरकार को दी मोहलत

अपने तीसरे ट्वीट में उन्होंने सुशील मोदी पर कटाक्ष करता हुआ कार्टून शेयर किया है। ट्वीट में वह लिखते हैं, 'अपराधियों के आगे गिड़गिड़ाने वाले श्री सुशील मोदी और सीएम नीतीश जी की नाक के नीचे पितृपक्ष में अपहरण, बलात्कार, हत्या जैसी अनंत घटनाएँ हो रही है। क्या CM के साथ अफ़वाह मियाँ अपराधियों के पैर पकड़कर उनसे राज्य में क़ानून व्यवस्था बहाल करने की विनती नहीं कर सकते?#NitishKaAatankRaj'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.