Saturday, Jan 29, 2022
-->
bihar nalanda girlfriend gets angry after seeing lover getting married pragnt

बिहार: प्रेमी की शादी से भड़की प्रेमिका, दुल्हन का किया ऐसा हाल

  • Updated on 12/3/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश में आए दिन अजीबो-गरीब घटनाएं होती रहती हैं। ऐसा ही एक अजीब मामला बिहार (Bihar) के नालंदा से सामने आया है। यहां प्रेमी की बेवफाई से तंग आकर प्रेमिका ने एक ऐसा अपराध किया कि देखने से लेकर सुनने वाले तक हैरान रह गए। दरअसल प्रेमी की शादी किसी और लड़की से हो गई। ऐसे में भड़की प्रेमिका ने नई दुल्हन के बाल काट दिए और उसकी आंखे फेविक्विक से चिपका दीं। यहीं नहीं आरोपी लड़की ने दुल्हन की जमकर पिटाई की। 

गणतंत्र दिवस के खास मेहमान होंगे बोरिस जॉनसन, PM मोदी ने भेजा न्योता तो मिली ये सौगात...

क्या है मामला?
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, प्रेमी और प्रेमिका का पहले से ही अफेयर चल रहा था। लेकिन प्रेमी ने एक दिसंबर को शेखपुरा जिले में किसी और लड़की से शादी रचा ली। इसके बाद प्रेमिका अपने प्रेमी की ये बेवफाई सहन नहीं कर पाई और बदला लेने के लिए उसने इस वारदात को अंजाम दे दिया। बता दें कि ये पूरी घटना बिहार के नालंदा जिले के भागनबिगहा थाना इलाके के मोरा तालाब गांव की है।

जानें क्या था Operation Trident? जिसकी सफलता से भारतीय नौसेना को मिली थी एक नई पहचान

कैसे काटे बाल?
शादी के अगले दिन यानी मंगलवार दो दिसंबर को आरोपी लड़की अपने प्रेमी के घर जैसे-तैसे घुस गई। इस दौरान उसने सोती हुई नई दुल्हन के बाल काट डाले और उसकी आंखों में फेविक्विक (गोंद) डाल दिया। इतना ही नहीं नाराज प्रेमिका ने दुल्हन की जमकर पिटाई भी की। इस दौरान पीड़ित दुल्हन ने दर्द से चीखने लगी। दुल्हन का शोर सुनकर प्रेमी के परिवार वालें उठ गए और थोड़ी देर में ही पूरा गांव इक्ट्ठा हो गया। इसके बाद गांव वालों ने आरोपी लड़की को पकड़ कर उसकी खूब पिटाई की और बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया। 

Farm Bill 2020: कैसे रोका जाए किसान आंदोलन? सरकार कर रही है मंथन

घायल दुल्हन की हालत नाजुक
घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है। वहीं पीड़ित दुल्हन का शरीफ सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस के मुताबिक घायल दुल्हन की हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं डीएसपी संजय कुमार भी गांव में मौजूद हैं और घटना की पूरी जानकारी ले रहे हैं। बता दें कि सुरक्षा को देखते हुए गांव में पुलिस की तैनाती की गई है। 

यहां पढ़े 10 अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.