Sunday, Jun 26, 2022
-->
bihar-police-hand-over-case-diary-to-cbi-in-sushant-singh-rajput-case-djsgnt

सुशांत सिंह राजपूत मामले में बिहार पुलिस ने CBI को सौंपी केस डायरी

  • Updated on 8/8/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित खुदकुशी मामले के संबंध में सीबीआई ने बिहार पुलिस से केस डायरी और संबंधित दस्तावेज हासिल कर लिये हैं। अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि प्रक्रिया के मुताबिक दस्तावेज जांच अधिकारी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) अनिल कुमार यादव को सौंपे गए।

रिया से ईडी की पूछताछ हुई खत्म, 8:30 घंटे बाद रिया आई ED ऑफिस से बाहर

सीबीआई कर रही है जांच
केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने राजपूत की गर्लफ्रेंड बताई जा रही रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना पुलिस द्वारा दर्ज कथित आपराधिक साजिश और खुदकुशी के लिये उकसाने के मामले की जांच बृहस्पतिवार को अपने हाथों में ले ली थी। उन्होंने कहा कि सीबीआई निदेशक आर के शुक्ला ने भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या और अगस्तावेस्टलैंड वीवीआईपी हेलीकॉप्टर मामलों की जांच करने वाले विशेष जांच दल (एसआईटी) को इस संवेदनशील मामले की जांच सौंपी है।

बड़ा खुलासा: 8 जून के बाद रिया ने सुशांत का नंबर कर दिया था Block

दोनों अधिकारी गुजरात कैडर के आईपीएस
अधिकारियों ने कहा कि पुलिस अधीक्षक नूपुर प्रसाद के नेतृत्व वाले दल की प्रगति की निगरानी वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी उप महानिरीक्षक गगनदीप गंभीर और संयुक्त निदेशक मनोज शशिधर करेंगे। दोनों अधिकारी गुजरात कैडर के आईपीएस हैं।

दिशा सालियान के साथ तस्वीर हुई वायरल तो आगबबूला हुए सूरज पंचोली, बताई फोटो की पूरी सच्चाई!

इनके खिलाफ हुआ मामला दर्ज
सूत्रों ने कहा कि इस मामले की निगरानी शीर्ष स्तर पर दैनिक आधार पर होगी। इस मामले में मुंबई पुलिस द्वारा दुर्घटनावश मौत रिपोर्ट (एडीआर) दर्ज की गई थी जबकि पटना पुलिस ने अभिनेता के पिता के के सिंह की शिकायत पर चक्रवर्ती, उनके माता-पिता (संध्या चक्रवर्ती और इंद्रजीत चक्रवर्ती), उनके भाई शौविक, सैम्युअल मिरांडा, श्रुति मोदी और अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.