Thursday, Jan 20, 2022
-->
bike-driver-dies-in-road-accident

सडक़ हादसे में बाइक चालक की मौत

  • Updated on 11/17/2021

 
नई दिल्ली। टीम डिजिटल। नरेला इंडस्ट्रियल एरिया में एक सडक़ हादसे में एक बाइक चालक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।


जानकारी के मुताबिक पुलिस को एक पीसीआर कॉल मिली थी। जिसमें बताया गया कि शाहपुर गांव,होलंबी गांव के रास्ते में एक व्यक्ति का एक्सिडेंट हो गया है। जो शायद मर गया है। पुलिस मौके पर पहुंची। सडक़ किनारे एक बाइक क्षतिग्रस्त हालत में पड़ी हुई थी। जिसको कब्जे में ले लिया।

पता चला कि एंबुलेंस से चालक जिसकी पहचान रोशन यादव के रूप में हुई। उसको सत्यवादी सत्यवादी राजा हरिशचन्द्र अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस अस्पताल पहुंची। डॉक्टरों ने रोशन को मृत घोषित कर दिया। रोशन मूलरूप से गांव बारा जिला पन्ना मध्य प्रदेश का रहने वाला था।

उसके पास से मिले कुछ दस्तावेज की सहायता से उसके परिवार वालों को हादसे की जानकारी दी। हादसा कैसे हुआ किसी ने उसको हिट किया या फिर वह खुल स्लीप हुआ था। पुलिस जानने की कोशिश कर रही है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.