Sunday, Oct 17, 2021
-->
bike-riding-miscreant-caught-even-before-committing-the-crime

वारदात करने से पहले ही पकड़ा बाइक सवार बदमाश

  • Updated on 9/16/2021

 
नई दिल्ली। टीम डिजिटल। केशवपुरम इलाके में वारदात की ताक में खड़े एक कुख्यात बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान नूर बाबू के रूप में हुई है। आरोपी  के कब्जे से चोरी की बाइक और पिस्टल जब्त की है। आरोपी चार वारदातों में शामिल रहा है। 


 पुलिस अधिकारियों ने बताय कि उत्तर-पश्चिम जिला में अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए संवेदनशील इलाकों में गश्त के लिए पुलिस टीमें सरप्राईज चैकिंग और सादे कपड़ों में प्राईवेट वाहनों में गश्त कर बदमाशों को पकडऩे की कोशिश कर रही हैं।

48 घंटे तक खड़े वाहन के पास डेरा डालकर रखी निगाह,चार सेंधमार पकड़े

बदमाश नूर बाबू को देखा

केशवपुरम थाने में तैनात कांस्टेबल  कुलदीप और अनिल जब एचपी पेट्रोल पंप, सी ब्लॉक, लॉरेंस रोड, केशव पुरम के पास पेट्रोलिंग ड्यूटी पर थे, उन्होंने मोटरसाइकिल पर पकड़े गए बदमाश नूर बाबू को देखा था, जो पुलिस को देखकर भागने की कोशिश करने लगा। आरोपी ने पुलिस के कब्जे से भागने की कोशिश की थी। जिसको मौके पर ही दबोच लिया। जब्त बाइक नेताजी सुभाष पैलेस इलाके से चोरी की थी। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.