Wednesday, Jul 06, 2022
-->
bike-riding-miscreants-robbed-the-match-trader

बाइक सवार बदमाशों ने माचिस व्यापारी को लूटा

  • Updated on 5/16/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में थाना दनकौर क्षेत्र के कनारसी गांव के नजदीक माचिस व्यापारी से बाइक सवार तीन हथियारबंद बदमाशों ने 15 हजार रुपए लूट लिए। बदमाश पीडि़त के साथ मारपीट कर फरार हो गए। पुलिस ने पीडि़त की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बुलंदशहर के सिकंदराबाद निवासी गवर्नर सोलंकी माचिस व्यापारी हैं। वह दनकौर व बिलासपुर आदि कस्बों में माचिस और ड्राईफ्रूट आदि की सप्लाई करते है। वह रविवार शाम कस्बे में दुकानदारों से माल की उधारी लेने के लिए आए थे। उन्हें करीब 15 हजार रुपए उधारी के मिले थे। देर शाम वह रुपए लेकर बाइक से वापस लौट रहे थे। रास्ते में कनारसी गांव के नजदीक बाइक सवार तीन बदमाशों ने उनकी बाइक को ओवरटेक रोक लिया और कनपटी से तमंचा सटाकर रुपये लूट लिए। बदमाशों ने विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की और फरार हो गए। पीडि़त ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बदमाशों की तलाश की लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग सका। इस बारे में थाना प्रभारी राधा रमण का कहना है कि अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जल्द ही फरार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.