Monday, Jan 24, 2022
-->
bike-riding-robber-robbed-policeman-s-phone

बाइक सवार लुटेरनी ने पुलिसकर्मी का फ़ोन लुटा

  • Updated on 9/23/2021

 नई दिल्ली। टीम डिजिटल।  बाइक सवार एक शातिर लुटेरनी ने  दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल  से उसका मोबाइल फ़ोन लूट लिया।वारदात नरेला इंडस्ट्रियल एरिया इलाके में हुई। पुलिस मामला दर्जकर आरोपी लुटेरनी और उसके साथी की तलाश कर रही है। पुलिस ने वारदात के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को कब्जे में लेकर दोनो की पहचान करने की कोशिश कर रही है। 

जानकारी के मुताबिक पीड़ित सुरेंद्र कुमार सिंह परिवार के साथ सेक्टर 6 पॉकेट 1 नरेला में रहते हैं। हेड कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात हैं। इन दोनों पार्लियामेंट स्ट्रीट सर्किल की ट्रैफिक यूनिट में है। अपनी ड्यूटी पूरी करके अपने घर वापस बाइक से जा रहे थे। राजा हरिश्चंद्र अस्पताल की रेड लाइट पर खड़े थे। मोबाइल फोन  शर्ट की जेब में रखा था। रेड लाइट पर खड़े थे। एक लड़का और एक लड़की केटीएम बाइक पर आए।

इनके पास आकर रुके, अचानक केटीएम बाइक पर पीछे बैठी लड़की ने इनकी शर्ट की जेब से मोबाइल खींचा और बड़ी तेजी से लाइट को तोड़ते हुए भाग गए। केटीएम बाइक सवारों की नंबर प्लेट नहीं थी। किसी अनजान से मोबाइल लेकर पुलिसकर्मी ने लोकल पुलिस को सूचना दी। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.