Thursday, Feb 09, 2023
-->
birthday-cake-cut-with-a-buttoned-knife-reached-lockup

बटनदार चाकू से काटा जन्मदिन का केक, पहुंचा हवालात

  • Updated on 11/11/2021


- आम्र्स एक्ट में पुलिस ने किया मामला दर्ज

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।

पश्चिमी दिल्ली के ख्याला इलाके में एक युवक को टशन दिखाने के लिए अपने जन्मदिन का केक प्लास्टिक के चाकू के बजाय बटनदार चाकू से काटना भारी पड़ा। उसके इस हरकत की सूचना पुलिस को लग गई और मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे दबोच लिया। तलाशी में उसके कब्जे से वह बटनदार चाकू बरामद कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आम्र्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उससे पूछताछ कर रही है।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि ख्याला थाना पुलिस को एक मुखबिर ने सूचना दी थी। बताया था कि एक शख्स जन्मदिन का केक काटने के लिए बटनदार चाकू लेकर आएगा। इस चाकू का इस्तेमाल वारदात के लिए भी किया जा सकता है। इस सूचना के बाद पुलिस फौरन सतर्क हो गई। दबिश के लिए एक टीम बनाई गई। मुखबिर की बताई जगह पर पुलिस टीम पहुंच गई। वहां पुलिस ने छिपकर अपनी पोजिशन संभाल ली। हालांकि कानूनी प्रावधानों को देखते हुए पुलिस ने वहां से गुजर रहे लोगों को इस टीम में शामिल होने को कहा, लेकिन सभी ने अपनी मजबूरी बता दी और चलते बने। ऐसे में पुलिसकर्मी अकेले ही मुखबिर के इशारे का इंतजार करने लगे। कुछ ही देर बाद गंदा नाला के पास मुखबिर ने एक शख्स के नजर आते ही पुलिसकर्मी को इशारा किया कि यह वही शख्स है, जिसके पास बटनदार चाकू है। पुलिस टीम फौरन सतर्क हुई और आरोपी को रुकने के लिए कहा। आरोपी को जैसे ही पुलिस की भनक लगी, वह भागने लगा। इधर सतर्क पुलिसकर्मियों ने उसका पीछा कर उसे दबोच लिया। तलाशी के दौरान उसकी जेब से पुलिस ने बटनदार चाकू भी बरामद कर लिया। पूछताछ में उसने पुलिसकर्मियों को अपना नाम गुरदीप सिंह बताया। अब पुलिस गुरदीप से पूछताछ कर उसका अतीत खंगालने का प्रयास कर रही है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.