Monday, Aug 15, 2022
-->
bjp leader kapil mishra received death threats on email

कपिल मिश्रा को जान से मारने की धमकी, कन्हैया लाल के परिजनों के दिया था 1 करोड़

  • Updated on 7/5/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भाजपा के नेता कपिल मिश्रा ने सोमवार को दावा किया कि उन्हें ईमेल के जरिये जान से मारने की धमकी मिली है। उन्होंने यह भी कहा कि वह इससे डरते नहीं है और ‘जिहादी’ हिंसा के पीड़ितों के परिवारों की मदद करते रहेंगे।

मिश्रा ने ट्वीट कर दिल्ली पुलिस आयुक्त को टैग किया है और रविवार शाम मिले ईमेल को उसमें साझा किया है। इसमें लिखा है, ‘कपिल मिश्रा आतंकवादी, तुमको ज्यादा दिन तक जीने नहीं देंगे। मेरे आदमी की योजना तुमको गोली मारने की बन गयी है।’

मिश्रा के दावे पर दिल्ली पुलिस की अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। मिश्रा ने लिखा, ‘‘ऐसी धमकियों से हम ना डरने वाले हैं, ना रुकने वाले हैं। कन्हैया लाल जी, उमेश कोल्हे जी जैसै जिहादी हिंसा के शिकार परिवारों के लिए हमारा अभियान और तेजी से चलेगा।’

कन्हैया लाल के परिजनों के दिया एक करोड़

कपिल मिश्रा शनिवार को भाजपा सांसद के साथ कन्हैयालाल के घर पहुंचे। उन्होंने पहले से किए गए दावे के अनुसार कन्हैयालाल के परिवार को एक करोड़ रुपये का चेक दिया और शोक संतप्त परिवार को ढांढस बंधाया।

उन्होंने कहा कि वह कन्हैयालाल को वापस नहीं ला सकते हैं, लेकिन वह इस परिवार को आर्थिक रूप से कमजोर नहीं होने देंगे। इस बीच उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि यह देखकर उन्हें खुशी हो रही है कि आज पूरा हिदू समाज कन्हैयालाल के परिवार के साथ खड़ा है। उनके आहृवान पर 14,416 लोगों ने एक करोड़ सत्तर लाख रुपये एकत्रित कर उनके पास भिजवा दिए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.