Friday, Jan 28, 2022
-->
bjp-mla-op-sharma-acquitted-in-assault-on-kanhaiya-kumar

कन्हैया कुमार से मारपीट में भाजपा विधायक ओपी शर्मा बरी

  • Updated on 10/26/2021

कन्हैया कुमार से मारपीट में भाजपा विधायक ओपी शर्मा बरी
नई दिल्ली, टीम डिजिटल। दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने जेएनयू में देशविरोधी नारेबाजी मामले में पटियाला हाउस कोर्ट में पूर्व जेएनयू अध्यक्ष कन्हैया कुमार की फरवरी 2016 में अदालत में पेशी के दौरान हुई मारपीट मामले में भाजपा विधायक ओपी शर्मा को बरी कर दिया है।

शिकायतकर्ता अमिक जंमाई की याचिका पर अदालत ने कहा कि यह साबित नहीं हो सका कि ओपी शर्मा भीड़ के साथ मारपीट के दौरान मौजूद थे। यह भी नहीं साबित हो सका कि शर्मा ने शिकायकर्ता को किसी तरह से कोई चोट पहुंचाई और न ही यह साबित हो सका कि उन्होंने शिकायतकर्ता को जान से मारने की धमकी दी

दरअसलए देश विरोधी नारे लगाने के आरोप में गिरफ्तार हुए जेएनयू छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार की पेशी के दौरान पटियाला हाउस कोर्ट में धक्का मुक्की के साथ पिटाई कर दी गई थी। इसका आरोप भाजपा विधायक ओपी शर्मा पर लगा था। हालांकि भाजपा विधायक ने उस समय किसी तरह की धक्का मुक्की करने और पिटाई के मामले से साफ इंकार किया था। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.