Wednesday, Jun 26, 2019

एक और हिंसा का शिकार हुआ पश्चिम बंगाल, मालदा में मिला बीजेपी कार्यकर्ता का शव

  • Updated on 6/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक और हिंसा ने पश्चिम बंगाल (West Bengal) को फिर से दहला दिया है। बंगाल के मालदा (Malda) में एक बीजेपी कार्यकर्ता (BJP Worker) का शव (Dead Body) मिला है जो कि पिछले दो दिनों से लापता था। मृत बीजेपी कार्यकर्ता का नाम आशीष सिंह (Ashish Singh) बताया जा रहा है। आशीष का शव इंग्लिश बाजार पुलिस स्टेश के बाधापुकुर से बरामद किया गया है।

आशीष के शरीर पर घाव के कई निशान मौजूद हैं जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि उसकी हत्या की गई है। शव बरामद करने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है।

सोने की तस्करी करते पकड़ा गया यह क्रिकेटर, माता-पिता भी थे शामिल

आज बीजेपी करेगी लाल मार्च
बंगाल में हो रही हिंसा के विरोध में आज भारतीय जनता पार्टी (BJP) वहां पर लाल मार्च करने की तैयारी में है। इस मार्च में बीजेपी के कई आला नेता शामिल होंगे जो कि बंगाल में हो रही हिंसा पर कार्रवाई करने की मांग करेंगे।

लगातार जारी है हिंसा का दौर
पश्चिम बंगाल में पिछले कुछ समय से लगातार हिंसा हो रही है। इससे पहले नॉर्थ 24 परगना (North 24 Pargana) के भाटापारा के आर्य समाज इलाके में बम धमाका (Bomb Blast) हुआ जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृत व्यक्ति का नाम 60 वर्षीय मोहम्मद हलीम बताया गया। इसके साथ ही इस धमाके में एक महिला भी घायल हो गई। घायल महिला को तुरंत ही अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के बाद उसे डिस्चार्ज कर दिया गया।

Online सस्ते सामान का झांसा देकर ठगी करता था DU का छात्र, हुआ ये अंजाम

24 परगना (24 Pargana) में आए दिन हत्याएं सामने आ रही हैं। कुछ दिनों पहले यहां के सदेश खली इलाके में एक बार फिर से टीएमसी (TMC) और बीजेपी (BJP) के बीच हिंसा हुई जिसमें 4 कार्यकर्ताओं की मौत हो गई।

उससे पहले नॉर्थ 24 परगना के दमदम में तृणमूल कांग्रेस (TMC) के एक नेता की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। टीएमसी नेता की पहचान दमदम नगर निगम के वार्ड (6) अध्यक्ष निर्मल कुंडू के रुप में की गई थी। परिजनों के मुताबिक, तीन बदमाश बाइक पर सवार होकर आए थे और उन्होंने गोली मारकर घटना को अंजाम दिया था। नेता को घायल अवस्था में नजदीकी अस्पताल ले जाया गया था, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। TMC ने इस घटना के लिए बीजेपी (BJP) को जिम्मेदार ठहराया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.