Wednesday, May 12, 2021
-->
black-marketing-of-oxygen-cylinders-continues-in-the-midst-of-death-orgy

मौत के तांडव के बीच भी जारी है ऑक्सीजन सिलेंडरों की कालाबाजारी का खेल, तीन गिरफ्तार

  • Updated on 4/27/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दक्षिण दिल्ली में ऑक्सीजन एवं नाइट्रोजन सिलेंडरों तथा फ्लो मीटरों (द्रव या गैस मापक यंत्र) की कथित रूप से जमाखोरी करने और उन्हें बहुत ऊंचे दामों पर बेचने को लेकर तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है । पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार झड़ोदा कलां निवासी मोहित (23), गुड़गांव निवासी सुमित सैनी (33) और शाहीन बाग निवासी अंसार अहमद (41) को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने कहा, ‘‘ सोमवार को, पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति ऊंचे दामों पर ऑक्सीजन सिलेंडर बेचने के लिए घिटौरनी मेट्रो स्टेशन के पास आ रहा है। उसके बाद जाल बिछाया गया और एक कार को रोका गया। उसे मोहित चला रहा था।’’

पुलिस के अनुसार कार से ऑक्सीजन के दो सिलेंडर मिले जिसके बाद मोहित ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह ऑक्सीजन के बड़े सिलेंडर को 50000 रूपये और छोटे सिलेंडर को 30000 रूपये में बेच रहा है।

पुलिस के मुताबिक मोहित ये सिलेंडर सैनी एवं अहमद से खरीदता था । पुलिस ने आया नगर के महिपाल फार्म से सैनी व अहमद को गिरफ्तार किया एवं उनके पास से ऑक्सीजन के और चार सिलेंडर, नाइट्रोजन के पांच सिलेंडर एवं कई फ्लो मीटर जब्त किये।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.