श्रीनगर के घंटा घर चौक पर बड़ा धमाका, ग्रेनेड हमले की आशंका

  • Updated on 1/18/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कश्मीर में आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर शुक्रवार को दो हथगोलों से हमला किया। पुलिस ने बताया कि इनमें से एक हमला शहर के लाल चौक इलाके में किया गया। हालांकि किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने आज दोपहर लाल चौक के घंटाघर में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के बंकर पर एक हथगोला फेंका। उन्होंने बताया कि हथगोला सड़क के किनारे फटा। साथ ही उन्होंने बताया कि इसमें किसी के भी घायल होने की सूचना नहीं है।

अधिकारी ने बताया कि विस्फोट के चलते सड़क किनारे खड़ी एक निजी कार को कुछ नुकसान पहुंचा। श्रीनगर में पिछले 24 घंटों के अंदर सुरक्षा बलों पर यह दूसरा हमला है। आतंकवादियों ने बृहस्पतिवार को यहां जीरो ब्रिज पर पुलिसर्किमयों पर एक हथगोला फेंका था जिसमें तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए थे।
 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक अन्य घटना में दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर एक हथगोला फेंका। साथ ही बताया कि विस्फोट में किसी के भी घायल होने या किसी वाहन को नुकसान पहुंचने की खबर नहीं है।ये हमले ऐसे समय में हुए हैं जब गणतंत्र दिवस समारोह में 10 दिन भी शेष नहीं हैं।

बता दें कि गुरुवार को भी आतंकियों ने श्रीनगर में ही ग्रेनेड से हमला कर दिया था, जिसमें असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर (ASI) इकबाल सिंह और 2 कांस्टेबल घायल हो गए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.