Monday, Nov 28, 2022
-->
bloody clash between two sides in ramlila, case filed against 22 people

रामलीला में दो पक्षों में हुआ खूनी संंघर्ष, 22 लोगों पर मुकदमा दर्ज

  • Updated on 10/5/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे नोएडा में थाना फेस 2 क्षेत्र के भंगेल में चल रही रामलीला में मंगलवार रात को दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। इसमें दोनों पक्षों के लोगों को गंभीर चोट आई है। उन्हें नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर 22 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। 
एक पक्ष के गेझा गांव निवासी पप्पन जोगी ने पुलिस को शिकायत दी है। उनका कहना है कि वह रात को करीब 10 बजे अपने भाई अवतार राम के साथ भंगेल में रामलीला मैदान में मंचन देखने गए थे। आरोप है कि यहां पर भंगेल गांव के रहने वाले आदित्य और साथियों ने उनके ऊपर जानलेवा हमला किया। हमले में पप्पन के सिर सहित शरीर के अन्य हिस्सों में चोट आई है। वहीं, दूसरे पक्ष के आदित्य ने भी मुकदमा दर्ज कराया है। उसका कहना है कि वह अपने दोस्तों के साथ मेले में गया था। आरोप है कि यहां पर पप्पन जोगी ने अपने साथियों के साथ उनके साथ मारपीट की। आरोपियों ने रॉड से हमला किया। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत के आधार पर 22 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरु की है। आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर दबिश दी जा रही है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.