Monday, Nov 29, 2021
-->
british-woman-was-allegedly-sexually-assaulted-by-an-unknown-person-at-palolem

गोवा में 48 साल की ब्रिटिश महिला टूरिस्ट का रेप, पकड़ा गया संदिग्ध

  • Updated on 12/21/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। गोवा में गुरुवार को तड़के पालोलेम बीच की ओर जा रही 48 वर्षीय एक ब्रिटिश महिला पर्यटक के साथ एक अज्ञात व्यक्ति ने कथित तौर पर दुष्कर्म किया, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी महिला का सामान भी लूट कर फरार हो गया था।

पुलिस ने बताया कि उन्होंने मडगांव में रामचंद्रन वाई (31) को पकड़ा है जिसका मकसद केवल यह पता लगाना है कि क्या वह उस बलात्कार में शामिल है जो कुछ घंटे पहले हुआ था।

96 लाख की नकली करेंसी के साथ छह गिरफ्तार

वह तमिलनाडु के तंजावुर जिले का रहने वाला है। उत्तरी गोवा जिले के पेर्नम में 30 लाख रुपये की लूट मामले में उसकी गिरफ्तारी के लगभग एक महीने बाद से वह फरार चल रहा था।

एक अधिकारी ने कहा कि पुलिस को ऐसे संकेत मिले हैं कि वह बलात्कार में शामिल हो सकता है क्योंकि शिकायतकर्ता महिला का एटीएम कार्ड पुलिस को उसके कब्जे से मिला है। कानकोना के पुलिस निरीक्षक राजेंद्र प्रभुदेसाई ने कहा कि रामचंद्रन को मडगांव शहर से पेर्नम पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

उत्तराखंड: महिलाओं पर हो रहे अपराध के खिलाफ प्रदर्शन, काली पट्टी बांध निकाली रैली

पुलिस निरीक्षक राजेंद्र प्रभुदेसाई ने बताया कि घटना यहां से लगभग 100 किलोमीटर दूर कानाकोना में सुबह करीब चार बजे हुई। तब महिला दक्षिण गोवा जिले में पालोलेम बीच की तरफ जा रही थी।

जेटली बोले- बैंकों में 83,000 करोड़ रुपये की पूंजी डालेगी मोदी सरकार

उन्होंने बताया, ‘महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि जब वह कानाकोना रेलवे स्टेशन से बीच की तरफ जा रही थी, तब एक अज्ञात व्यक्ति उसे जबरन खींचकर सड़क के किनारे ले गया और उससे बलात्कार किया। पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला के तीन बैग लेकर भागा था

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.