Sunday, Mar 24, 2019

भाई ने रेलमंत्री से ट्विटर पर लगाई गुहार! चंद मिनट में धरा गया आरोपी

  • Updated on 3/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। वर्तमान में मोदी सरकार सोशल मीडिया पर ज्यादा सक्रिय नजर आती है, और इसका सीधा फायदा यात्रियों को मिलता है। मोदी सरकार में कई मंत्रियों को ट्विटर पर तुरंत जवाब देने और लोगों की मदद करने के लिए पहचाना जाता है। जिसका ताजा मामला विशाखापट्टनम से नई दिल्ली जा रही गाड़ी संख्या 22415 सुपरफास्ट एसी एपी एक्सप्रेस का है।

इस ट्रेन में एक युवती भोपाल से नई दिल्ली के लिए सफर कर रही थी। ट्रेन के 3 एसी कोच में 5-6 यात्रियों ने शराब के नशे में युवती के साथ छेड़छाड़ शुरू की तो युवती के भाई ने रेल मंत्री को ट्वीट कर मदद की गुहार लगाई। इसके बाद जीआरपी ने कुछ ही देर में आरोपी को पकड़ लिया।

एसपी जीआरपी ने लिया तुरंत एक्शन

जानकारी के मुताबिक युवती के भाई ने रेल मंत्री से मदद की गुहार लगाते हुए ट्वीट किया 'सर आपकी मदद की जरूरत है, मेरी बहन ट्रेन नंबर 22415 में सफर कर रही है। उसकी बर्थ पर छह लोग ड्रिंक कर रहे हैं और बहन से गलत व्यवहार कर रहे हैं। वह खुद को असहाय महसूस कर रही है। कृपया तत्काल मदद करें लिखकर उसने पीएनआर नंबर भी शेयर किया।'

इसके बाद ट्वीट को गंभीरता से लेते हुए एसपी जीआरपी आगरा ने जवाब दिया 'आप निश्चिंत रहें, आपकी मदद हेतु निरीक्षक जीआरपी आगरा कैंट 9454404418 को निर्देशित कर दिया गया है।'

हरकत में आई जीआरपी ने आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर कोच में जाकर कुछ शराबियों को तो पकड़ लिया। बाकि टॉयलेट में घुस गए। ट्रेन का ठहराव कम होने से बाकि लोगों को अगले स्टेशन पर पकड़ लिया। पूरे मामले में कार्रवाई के बाद एसपी जीआरपी आगरा की तरफ से ट्वीट किया गया कि निरीक्षक जीआरपी कैंट द्वारा सेना पुलिस की मदद से एक आर्मी जवान जो गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसे सेना पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.