builder-arrested-for-porn-video-on-social-media

छात्रा के अश्लील VIDEO सोशल मीडिया पर डालने वाला आरोपी बिल्डर गिरफ्तार 

  • Updated on 6/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ग्रेटर नोएडा (GREATER NOIDA) की एक कॉलेज छात्रा के अश्लील वीडियो बना उन्हें सोशल मीडिया पर अपलोड करने के आरोपी बिल्डर को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी पर लखनऊ  में धोखाधड़ी के कई मामले दर्ज हैं। एसपी ग्रामीण विनीत जयसवाल (vineet jaiswal) ने बताया कि थाना कासना क्षेत्र में रहने वाली एलएलबी की छात्रा ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि देवरिया जिले के भरत प्रताप राव पुत्र शिव प्रताप नारायण ने अपने आप को अविवाहित बताकर उससे संपर्क साधा और बाद में दोनों के बीच प्रेम संबंध बन गए।  

AAP को बीजेपी ने दिया बड़ा झटका! ऐल्डरमैन विजेंद्र यादव को किया पार्टी में शामिल

उन्होंने कहा कि भरत (BHARAT) अपने आप को अविवाहित बताकर छात्रा के साथ काफी दिनों तक लिव इन रिलेशनशिप में रहा। शिकायत के मुताबिक जब छात्रा को पता चला कि वह शादीशुदा है तथा उसकी बीवी व बच्चे लखनऊ में रहते हैं, तो उसने उससे दूरी बना ली। इस बात से परेशान भरत ने उसकी अश्लील फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिये। एसपी ने बताया कि मामले की जांच कर रही थाना कासना पुलिस ने आज भरत राव को गिरफ्तार कर लिया है।

बिजली की समस्या को लेकर शीला दीक्षित ने की केजरीवाल से मुलाकात

पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि यह सर्व सिद्ध बिल्डर्स एंड कंस्ट्रक्शन कंपनी कानपुर का प्रबंध निदेशक है, जो जमीन का क्रय विक्रय का काम करता है। उन्होंने बताया कि उसपर लखनऊ के विभिन्न थानों में धोखाधड़ी के कई मामले दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस को पूछताछ के दौरान यह भी पता चला है कि यह भोली भाली लड़कियों को अपने प्रेम जाल में फंसा कर उनकी अश्लील वीडियो बना लेता है, तथा उनसे अनैतिक कार्य करवाता है।

मुफ्त योजनाओं को हथियार बना विधानसभा चुनाव जीतेगी AAP!

उन्होंने बताया कि इसके पास से पुलिस ने एक मोबाइल फोन, एक फॉच्र्यूनर कार तथा कुछ आपत्तिजनक दस्तावेज बरामद किया है। उन्होंने बताया कि इसके पास से बरामद फोन में छात्रा के अश्लील वीडियो भी बरामद हुए हैं, जिसे उसने सोशल मीडिया पर वायरल किया है। पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.