बुलंदशहर हिंसा में पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, गिरफ्तार आरोपियों की संख्या बढ़कर 35 हुई  

  • Updated on 1/8/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बुलंदशहर में पिछले महीने हुई हिंसा के मामले में सोमवार को एक और आरोपी को गिरफ्तार किए जाने के साथ इस घटना के सिलसिले में गिरफ्तार किए गए लोगों की संख्या बढ़ कर 35 हो गई है। पुलिस ने यह जानकारी दी।      

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (नगर) अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया, कि प्राथमिकी में पवन कुमार का नाम दर्ज था, जो फरार चल रहा था। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि सियाना तहसील में बुगारसी रोड के निकट से सोमवार दोपहर  32 वर्षीय कुमार को गिरफ्तार किया गया।      

भाभी को दिया संबंध बनाने का प्रस्ताव, ठुकराने पर किया ये घिनौंना काम

श्रीवास्तव ने बताया, कि हम कुमार से पूछताछ कर रहे हैं और मामले में आगे बढऩे के लिए अधिक जानकारियां और सबूत जुटा रहे हैं।  

गौरतलब है कि पिछले साल दिसंबर के शुरूआत में पुलिस निरीक्षक सुबोध कुमार और सुमित कुमार नाम के एक युवक की भीड़ द्वारा की गई हिंसा में मौत हो गई थी। गांव के बाहर गोवंश के अवशेष मिलने के बाद जिले के सियाना तहसील में हिंसा भड़की थी। 

यौन उत्पीड़न के मामले में IIT प्रोफेसर गिरफ्तार, बीमा पॉलिसी की आड़ में दुष्कर्म की कोशिश

इस मामले में पुलिस ने दो एफआईआर दर्ज की थी। पुलिस ने जो पहली एफआईआर दर्ज की है वो आरोपी योगेश राज नाम के शख्स ने गोकशी के आरोप में करवाई है।

एक्सीडेंट में NCC कैडेट छात्रा की मौत , IPS बनने का सपना हुआ चूर

जबकि दूसरी एफआईएर पुलिस की ओर से हिंसा और इंस्पेक्टर की मौत के मामले में दर्ज की गई है। इस एफआईआर में गोकशी की एफआईआर कराने वाले योगेश राज को ही मुख्य आरोपी बनाया गया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.