Friday, Sep 30, 2022
-->
bulldozer on illegal construction of alleged bjp leader shrikant tyagi

कथित भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी के अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर

  • Updated on 8/8/2022

नई दिल्ली, (टीम डिजिटल): दिल्ली से सटे नोएडा में सेक्टर 93बी ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में कथित भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी द्वारा महिला से बदसलूकी का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। सोमवार को नोएडा प्राधिकरण के वर्क सर्कल 8 की टीम ने श्रीकांत त्यागी द्वारा सोसायटी में किए गए अतिक्रमण पर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई की है। प्राधिकरण की कार्रवाई को लेकर महिलाओं ने सोसायटी में मिठाई बांटकर खुशी जताई।

कार्रवाई के दौरान नोएडा प्राधिकरण के नियोजन विभाग के महाप्रबंधक इश्तियाक अहमद मौके पर मौजूद रहे। इससे पहले अतिक्रमण हटाने पहुंची टीम व सोसायटी के लोगों के बीच गेट पर बहस हुई। कार्रवाई करने पहुंची टीम का कहना है कि सोसायटी के कामन एरिया में अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इसी को लेकर आरोपी भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी और पीड़ित महिला के बीच बहस हुई थी। जिसके बाद यह मामला इतना बढ़ गया कि मुख्यमंत्री योगी और गृह मंत्री अमित शाह तक शिकायत पहुंच गई।

श्रीकांत त्यागी बार-बार बदल रहा है लोकेशन, पुलिस को दे रहा है चकमा

महिला से अभद्रता के मामले में फरार चल रहा भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी बार बार अपनी लोकेशन बदलकर पुलिस को चकमा दे रहा है। जानकारी के मुताबिक रविवार को उसकी लोकेशन ऋषिकेश में मिली, जबकि हरिद्वार में वह सीसीटीवी में कैद हुआ है। उसने बीते रविवार को 11 बार मोबाइल स्विच आफ और आन किया। इससे पुलिस गुमराह हो रही है। बता दें कि श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी के लिए शुक्रवार को चार टीमें बनाई गई थीं। रविवार आते-आते टीमों की संख्या 12 पहुंच गई है। 12 टीमों में शामिल 40 से अधिक पुलिसकर्मी संदिग्धों से पूछताछ और सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं।

 

त्यागी प्रकरण में थाना फेस टू प्रभारी निरीक्षक पर गिरी गाज

श्रीकांत त्यागी प्रकरण में थाना फेस टू प्रभारी निरीक्षक सुजीत उपाध्याय को प्रशासनिक आवश्यकताओं के दृष्टिगत बताते हुए हटा दिया गया है। उनकी जगह मॉनिटरिंग सेल के प्रभारी निरीक्षक  रहे परमहंस जी तिवारी को थाना फेस टू का नया प्रभारी नियुक्त किया गया है। सूत्रों से पता चला है कि सांसद महेश शर्मा द्वारा इस मामले में शासन स्तर पर शिकायत की गई थी। जिसके बाद पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने मामले की नजाकत को समझते हुए थाना फेस 2 प्रभारी को हटा दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.