Thursday, Jul 18, 2019

छेड़छाड़ का विरोध करने पर मारे गये व्यवसायी के परिवार ने गृहमंत्री से की मुलाकात

  • Updated on 5/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपनी बेटी के बारे में भद्दी टिप्पणियों का विरोध करने पर अपने पड़ोसियों द्वारा कथित रूप से मारे गये एक व्यवसायी के परिवार के सदस्यों ने बुधवार को गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की। पीड़ित की बेटी, पत्नी और पिता के साथ केन्द्रीय मंत्री विजय गोयल और आम आदमी पार्टी के बागी विधायक कपिल मिश्रा के साथ साथ जद (यू) नेता के सी त्यागी भी थे।

नाथूराम गोडसे को लेकर अभी भी तल्ख हैं कमल हासन के तेवर

इस हमले में पीड़ित का 19 वर्षीय बेटा भी घायल हो गया था। वह अभी आईसीयू में है। गोयल ने कहा, ‘चार आरोपियों को पकड़ लिया गया है लेकिन परिवार का आरोप है कि इस घटना में महिलाएं भी शामिल हैं और उन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए। हमने कहा कि उनकी भूमिका का भी पता लगाया जाना चाहिए।’ उन्होंने कहा कि इस घटना ने दिल्ली पुलिस को और अधिक सतर्क रहने का एक कड़ा संदेश दिया।

तकनीकी समस्या के चलते कई जगह मेट्रो सेवा विलंब

गृह मंत्री को सौंपे गये एक पत्र में त्यागी ने उनसे यह अनुरोध किया कि 52 वर्षीय व्यवसायी के आश्रितों को एक नौकरी, 50 लाख रुपये का मुआवजा और सुरक्षा दी जानी चाहिए। इस घटना में 20 वर्षीय एक युवक और उसके 45 वर्षीय पिता को गिरफ्तार किया गया है। 45 वर्षीय व्यक्ति के दो अन्य पुत्र किशोर हैं और उन्हें भी इस घटना के सिलसिले में पकड़ा गया है।

लक्ष्मण ने BCCI लोकपाल से कहा, आगे सुनवाई की जरूरत नहीं है

पुलिस ने बताया था कि लड़कों ने व्यवसायी की 27 वर्षीय बेटी पर उस दौरान अश्लील इशारे और टिप्पणियां की थी, जब वे दोपहिया वाहन से अस्पताल से घर लौट रहे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.