Sunday, Dec 15, 2019
busted-gang-of-cheating-at-the-name-of-selling-a-luxury-cars-read-full-news

लग्जरी गाड़ी बेचने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश , पढ़े पूरी खबर

  • Updated on 6/18/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। ओएलएक्स (OLX) और क्विकर पर बीएमडब्ल्यू (BMW), मर्सिडीज और जगुआर गाडिय़ां बेचने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट पुलिस ने तीन लोगों को धर दबोचा। इनकी पहचान नाइजीरियन निवासी जगालो उर्फ बाबा मोबाइल (38), मुंबई निवासी मंगेश (32) और शिब्बू (27) के तौर पर हुई है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर छानबीन कर रही है।

Image result for लग्जरी गाड़ी बेचने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह

एक वरिष्ठ पुलिस (Police) अधिकारी ने बताया कि वर्ष 2016 में व्यापारी मनीष ने दरियागंज थाने में ठगी की शिकायत दी। शिकायतकर्ता ने बताया कि क्विकर पर मर्सिडीज कार (Car) का विज्ञापन देखा था।

Image result for लग्जरी गाड़ी बेचने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह

जिसमें 90 लाख की कार 22 लाख रुपये में मिल रही थी। फोन पर संपर्क किया तो आरोपियों ने इंग्लिश (English) में बात कर गत 31 अगस्त 2016 को 22 लाख रुपए खाते में ट्रांसफर (Transfer) करा लिए जबकि कार दिल्ली भेजने की बात कहीं।

Related image

दो दिन बाद फिर ट्रांसपोर्ट चार्ज (Charge) के नाम पर 75 हजार रुपए लिए। जिसके बाद फोन बंद कर लिए। तभी दरियागंज थाने में इंस्पेक्टर राकेश शर्मा ने बतौर एसएचओ कार्यभाल संभाला तो मामले की गंभीरता को देखते हुए तफ्तीश दोबारा से शुरू की गई। छानबीन में पता चला कि कैश मुंबई में एक बैंक खाते में ट्रांसफर हुए थे। जिसके बाद तुरंत एक टीम दो जून को मुंबई रवाना की गई। जहां एक इनपुट के बाद तीनों आरोपियों को धर दबोचा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.