Tuesday, Nov 30, 2021
-->
called-from-home-and-murdered-by-slitting-his-throat

कॉल कर घर से बुलाया और गला रेतकर कर दी हत्या

  • Updated on 10/28/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मोदीनगर के गांव आबिदपुर मानकी में एक युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई और हत्यारोपी शव को बम्बा पटरी के किनारे खेत में ठिकाने लगाकर फरार हो गए। बताया गया है कि युवक एक कॉल आने के बाद बुधवार रात को घर से चला गया था। जिसके बाद वह रात भर घर नहीं लौटा और वीरवार सुबह होने पर उसका लहूलुहान शव खेत में पड़ा मिला। सूचना के बाद पहुंची मोदीनगर पुलिस ने घटनास्थल पर जांच पड़ताल की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस का कहना है कि मृतक युवक के ममेरे भाई ने अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। शुरुआती जांच में मिले क्लू के आधार पर घटना की जांच की जा रही है।


पुलिस के अनुसार 28 वर्षीय हारुन पुत्र वली मोहम्मद आबिदपुर मानकी गांव में पत्नी नरगिस और दो बच्चों शिफा व अजीज के साथ रहता था। हारुन पूर्व में एक फैक्ट्री में काम करता था, लेकिन यहां से नौकरी छोडऩे के बाद वह वाहन (छोटा हाथी) चलाने लगा था। परिजनों ने बताया कि बुधवार शाम को काम से घर लौटने के बाद हारुन ने रात का खाना खाया। इसी दौरान उसके मोबाइल पर किसी की कॉल आ गई। हारुन कॉल पर बातचीत करते हुए घर से बाहर चला गया। इसके बाद वह रात भर घर नहीं लौटा। परिजनों ने बताया कि सुबह होने पर गांव का ही रहने वाला ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक नंदकिशोर भट्टे से ईंट लेने जा रहा था। उसने बम्बा पटरी के किनारे खेत में हारुन का शव पड़ा देख उन्हें कॉल की। जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे और मृतक की पहचान हारुन के रूप में की। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। 


चेहरे पर ढक़ी थी पन्नी, रेता गया था चाकू से गला 
पुलिस का कहना है कि मृतक हारुन के चेहरे पर पन्नी ढक़ी मिली। साथ ही किसी धारदार हथियार से उसका गला रेता गया था। अंदेशा है कि हत्यारोपियों ने पहले चेहरे पर पन्नी बांधकर हारुन की सांस रोकने का प्रयास किया इसके बाद धारदार हथियार से उसका गला रेत कर हत्या कर दी। वहीं, परिजनों का कहना है कि हारुन का मोबाइल भी गायब है। अंदेशा है कि हत्यारोपी हारुन का मोबाइल भी लूट कर ले गए। परिवार ने हारुन की किसी से रंजिश होने की बात से इन्कार किया है। 


अवैध संबंधों में हत्या होने का शक 
पुलिस की शुरुआती जांच में घटना के पीछे अवैध संबंधों की बात सामने आई है। परिवार ने हारुन की रंजिश से भी इन्कार किया है और किसी तरह के लेन.देन का विवाद भी जांच में सामने नहीं आया है। जिसके चलते पुलिस को अवैध संबंधों में हारुन की हत्या होने का शक गहरा रहा है। सूत्रों का कहना है कि हारुन की पत्नी नरगिस ने पुलिस को बताया है कि हारुन अक्सर किसी महिला से फोन पर बातचीत करते थे। नरगिस द्वारा बताई गई बात पर भी पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है। 


वर्जन
एसपी ग्रामीण डा. ईरज राजा ने बताया कि मृतक के ममेरे भाई शाहरूख की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। हारुन के पास किस व्यक्ति की कॉल आई थी और किसके बुलाने पर वह घर से बाहर गया था, इसकी जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द ही घटना का पटाक्षेप किया जाएगा।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.