Sunday, Dec 04, 2022
-->
came-out-with-a-pistol-to-carry-out-the-crime-reached-tihar

पिस्टल लेकर निकला था वारदात को अंजाम देने, पहुंंचा तिहाड़

  • Updated on 8/27/2022

 दो बदमाश गिरफ्तार, आरोपी हत्या, हत्या की कोशिश,एटीएम चोरी सहित कई मामलों के आरोपी
नई दिल्ली/टीम डिजिटल।

द्वारका जिले की छावला थाना पुलिस की टीम ने दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस इन्हें गत दिनों इलाके में हुए एटीएम चोरी के प्रयास के मामले तलाश कर रही थी। गिरफ्तारी के समय भी आरोपी देसी पिस्टल लेकर किसी वारदात को अंजाम देने निकले थे, पर इसकी सूचना पुलिस को लग गई और पुलिस ने ट्रैप कर विकास यादव उर्फ गोलू और ऋषि शर्मा उर्फ भज्जी को गिरफ्तार कर लिया। भज्जी पहले वाहन चोरी के एक मामले में शामिल था। विकास पहले चोरी, हत्या, हत्या के प्रयास और आम्र्स एक्ट के 5 मामलों में आरोपी है।
डीसीपी एम हर्षवर्धन ने बताया कि 23 अगस्त को इंडियन बैंक, खैरा शाखा के प्रबंधक ने एटीएम की

चोरी के प्रयास के संबंध में मामला दर्ज करवाया था। इसे लेकर पुलिस टीम ने जांच शुरू की थी। टीम ने घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज की जांच शुरू कर दी है। आरोपी व्यक्तियों के बारे में विशेष जानकारी प्राप्त करने के लिए क्षेत्र में गुप्त मुखबिरों को भी तैनात किया गया था। जिससे पुलिस को दोनों आरोपियों के बारे में जानकारी मिली। पुलिस ने दिल्ली में उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी की, पर दोनों फरार मिले। इसी दौरान 25 अगस्त को पुलिस को दोनों के किसी वारदात को अंजाम देने के लिए छावला नाले के समीप आने की सूचना मिली। सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने ट्रैप लगा दोनों को मौके से पिस्टल और दो कारतूस के साथ दबोच लिया।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.