Thursday, Aug 18, 2022
-->
campaign against criminals in dwarka, 6 crooks arrested

द्वारका में अपराधियों के खिलाफ चला अभियान, 6 बदमाश गिरफ्तार

  • Updated on 6/26/2022

- सभी को अलग अलग थाना इलाकों से पकड़ा गया है
नई दिल्ली/टीम डिजिटल।


द्वारका जिला पुलिस टीम ने अलग अलग थाना इलाकों में अपराध नियंत्रण को लेकर चलाए अभियान के दौरान छह बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इसमें द्वारका नार्थ थाना पुलिस ने आमिर खान, मनजीत व जय प्रकाश को गिरफ्तार किया है। नजफगढ़ थाना पुलिस ने यशपाल व दीपक नामक बदमाश को गिरफ्तार किया है। वहीं डाबड़ी थाना पुलिस ने मंथन नामक एक सेंधमार को गिरफ्तार किया है।
द्वारका नार्थ थाना पुलिस ने नव निर्मित इमारतों में जार वहां के सामान और बिजली के सामान चुराने वाले दो सेंधमार के साथ ही उनसे चोरी के सामान खरीदने वाले को भी गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान आमिर खान, मनजीत व जय प्रकाश के रूप में हुई है। आमिर पर सात मामले लूट, चोरी व झपटमारी के व मनजीत पर एक मामला दर्ज है। इनके पास से चुराए हुए 15 मीटर 15 एमएम बिजली के तार, 20 मीटर चार एमएम बिजली के तार, करीब डेढ़ किलो तांबा व बिजली के तार काटने वाला कटर बरामद हुआ हैं। इनकी गिरफ्तारी से पुलिस ने चोरी के  सात मामले सुलझाने का दावा किया है। पुलिस को लगातार शिकायतें मिल रही थी, इसकी जांच करते हुए पुलिस टीम ने घटना स्थलों पर लगे 60 सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले थे। उनसे मिले सूत्रों के आधार पर द्वारका सेक्टर 12 से इन्हें गिरफ्तार कर लिया। डाबड़ी थाना पुलिस ने भी एक बदमाश को गिरफ्तार किया। इसकी पहचान मंथन के रूप में हुई। इसके पास से तीन पानी का मोटर, एक टेबल फैन, एक कार बैट्री, चांदी के पायल, दो कंबल बरामद हुआ है। पुलिस इसकी गिरफ्तारी से 10 मामले सुलझाने का दावा कर रही है।
नजफगढ़ थाना पुलिस की टीम को 22 जून को जानकारी मिली थी कि दो बदमाश चोरी की मोटरसाइकिल के साथ सोम बाजार रोड पर आने वाले हैं। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने ओल्ड खैरा रोड के पास वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी। कुछ समय बाद एक मोटरसाइकिल पर सवार दो शख्स पहुंचे। उन्होंने पुलिसकर्मियों को वाहन की चेकिंग करते देखा तो वे भागने लगे। पुलिसकर्मियों ने दोनों का

पीछा कर दबोच लिया। इनकी पहचान यशपाल व दीपक के रूप में हुई। छानबीन के दौरान पता चला कि मोटरसाइकिल द्वारका नार्थ थाना इलाके से चुराई गई है। उनके पास से बटनदार चाकू व एक मोबाइल भी बरामद हुआ है। इनकी गिरफ्तारी से दो मामले सुलझने का दावा पुलिस कर रही है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.