Wednesday, Jun 29, 2022
-->
car-rammed-into-a-parked-truck-one-killed-one-injured

खड़े ट्रक में कार घुसी,एक की मौत,एक घायल

  • Updated on 5/24/2022

नई दिल्ली। टीम डिजिटल। शालीमार बाग इलाके में बीती रात एक ईडीएमसी के खड़े ट्रक में कार ने टक्कर मार दी। हादसे में  एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक  सोमवार सुबह पांच बजे शालीमार बाग पुलिस को प्रेमबाड़ी पुल से वजीरपुर फ्लाईओवर (इनर रिंग रोड पर) जाने वाली सडक़ पर एक्सिडेंट होने की पीसीआर कॉल मिली थी। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। जहां पर ट्रक में पीछे से एक कार घुसी हुई थी। जिसमें दो लोग फंसे हुए थे। जिनको काफी मशक्कत के बाद गंभीर हालत में बाहर निकाला।

दोनों को नजदीक के बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने को मृत घोषित कर उसके साथी की हालत गंभीर देखते हुए उसको हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। मृतक की पहचान जैन कॉलोनी, उत्तम नगर में रहने वाले  दीपक गुलाटी के रूप में हुई है। जबकि घायल की पहचान भारत विहार, काकरोला, उत्तम नगर में रहने वाले राजा उर्फ शहजाद के रूप में हुई है। जिनके परिवार वालों को हादसे की जानकारी दी गई।

दीपक का आजाद पुर मंडी में कारोबार है जबकि राजा दीपक का ड्राइवर है। हर रोज की तरह दोनों मंडी के लिये निकले थे। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हादसे से काफी पहले ईडीएमसी ट्रक का टायर पंचर हो गया था। चालक ने ट्रक को सडक़ किनारे खड़ा कर दिया था। पार्क किया गया ट्रक जेएस एनवायरो सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड के नाम से है। पुलिस राजा के बयान लेने की कोशिश कर रही है। 

 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.