Monday, Jan 21, 2019

रोडरेज में कार सवार ने बाइक चालक को बीच सड़क पर पीटा, वाहन रोककर देखते रहे लोग

  • Updated on 1/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नेताजी सुभाष प्लेस इलाके में वीरवार शाम कार सवार चालक और उसके साथी ने बाइक सवार चालक को बुरी तरह से पीटा। कई लोगों ने वारदात की मोबाइल फोन से वीडियो बनाई तो किसी ने अपना वाहन बीच सड़क पर ही खड़ा कर बाइक चालक को पिटते हुए देखा, लेकिन किसी ने भी उसे बचाने की कोशिश नहीं की। जब मामला ज्यादा बढ़ गया तब लोगों ने दोनों पक्षों को सड़क किनारे लाकर पुलिस को मामले की सूचना दी।

पुलिस ने बाबू जगजीवन राम अस्पताल में तीनों का मेडिकल कराया। पुलिस ने आरोपियों की कार जब्त कर ली। ज्ञात हो कि 2018 में भी दिल्ली की सड़कों पर वाहन टचिंग को लेकर खून बहा। पिछले दो सालों के मुकाबले ऐसी वारदातों में 12.43 फीसदी की कमी आते हुए 49 वारदातें सामने आई थी।

ओवरलोड ऑटो में कूड़े के डंपर ने मारी टक्कर, एक की मौत, चार घायल

जबकि 2017 में 64 जबकि 2016 में 66 रोडरेज के मामले सामने आए थे। 2017 में यह 3.03 फीसदी कम था। जानकारी के मुताबिक, वीरवार शाम करीब पांच बजकर 50 मिनट पर पीसीआर को नेताजी सुभाष प्लेस बस स्टैंड के पास बाइक चालक को पीटने की कॉल मिली। पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने बाइक चालक और कार चालक और उसके साथी का बाबू जगजीवन राम अस्पताल में मेडिकल कराया, जिसमें कार चालक और उसके साथी की रिपोर्ट में एल्कोहल की बात सामने आई। पुलिस ने कार जब्त कर ली। कार में से शराब की बोतल, प्लास्टिक के गिलास में भरी शराब और नमकीन चालक सीट के पास रखा मिला। सूत्रों की मानें तो दोनों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। 

रामलीला मैदान के आसपास संभलकर निकलें, दो दिन के लिए ये मार्ग रहेंगे बंद

वारदात का एक मोबाइल फोन से बनाया गया वीडियो सामने आया है। जिसमें चालक सड़क पर बाइक समेत गिरा हुआ है। जिसको कार चालक और उसका दोस्त बुरी तरह से पीट रहे हैं। बाइक चालक उनको समझाने और उनकी गिरफ्त से निकलने की कोशिश भी कर रहा है, लेकिन दोनों आरोपी उसकी बुरी तरह से पिटाई कर रहे हैं।

इस मामले में पुलिस भी काफी देर से मौके पर पहुंची। वारदात के बाद बाइक चालक डरा हुआ महसूस कर रहा था। जिसने वारदात की सूचना अपने परिवार को भी दी थी।

लोगों ने बताया कि कार चालक ने बाइक में टक्कर मारी थी। जिसके बाद बाइक चालक काफी दूर तक घसीटते हुए गया था और  सड़क किनारे लगे पत्थरों से टकरा गया था। अगर उसने हेलमेट नहीं पहना होता तो शायद ही उसकी जान बच पाती। 

CBI मामले में स्वामी बोले- फर्जी कानूनी जानकारों की बात नहीं सुनें PM मोदी

बीच सड़क पर वाहन रोककर देखते रहे लोग
बाइक सवार को जब कार चालक और उसके साथी पीट रहे थे। उसके आगे ही एक काले रंग की बाइक पर सवार युवक सड़क किनारे बाइक रोककर बस देख रहा था।

जिसने मौके पर पहुंचकर उनको समझाने की कोशिश तक नहीं की। इसी तरह से सड़क किनारे और वहां से जा रहे वाहन चालकों ने वारदात होते हुए देखी, लेकिन किसी ने बचाने की कोशिश तक नहीं की। कई लोगों ने वहां पर अपने अपने मोबाइल फोन से वारदात की वीडियो जरूर बनाई।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.