Monday, May 23, 2022
-->
cartridge-found-in-bag-of-nri-woman-going-abroad-with-10-year-old-daughter-arrested

10 साल की बेटी के साथ विदेश जा रही एनआरआई महिला के बैग में मिला कारतूस, गिरफ्तार

  • Updated on 1/21/2022

10 साल की बेटी के साथ विदेश जा रही एनआरआई महिला के बैग में मिला कारतूस, गिरफ्तार

 

- दुबई जा रहा एक अन्य यात्री के बैग में मिला कारतूस

 

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।

 

दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट पर नेवार्क, न्यूजर्सी जाने के लिए अपनी मां के साथ पहुंची 10 साल की बच्ची के बैग से कारतूस मिला। जिसके बाद उसके साथ सफर कर रही बच्ची की मां को बीसीएएस के नियमानुसार गिरफ्तार कर लिया गया। उनके खिलाफ एयरपोर्ट थाने में आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है। दोनो एनआरआई है।वहीं एक अन्य मामले में दुबई जा रहे एक यात्री को कारतूस मिलने पर गिरफ्तार कर लिया गया। 

जानकारी का अनुसार 10 वर्षीय खुशप्रीत कौर व उनकी मां मंदीप कौर, जिनके पास अमेरिकन पासपोर्ट हैं, बुधवार रात आईजीआई के इंटरनेशनल टर्मिनल 3 पर नेवार्क जाने के लिए पहुंची थी। उन्हें दिल्ली से नेवार्क जाने वाली यूनाइटेड एयरलाइन की फ्लाइट संख्या यूए 802 से जाना था। रात करीब 11.15 बजे सिक्योरिटी जांच के दौरान बच्ची खुशप्रीत के बैग से एक कारतूस मिला। इसके बाद बच्ची ब उसके सामानों की जिम्मेदार उनकी मां मंदीप कौर से कारतूस के सम्बंध पूछताछ करने पर वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सकी, जिसके बाद सुरक्षा कर्मियों ने महिला को पोलिस के हवाले कर दिया।

वहीं एक अन्य मामले में मंगलवार को दुबई जा रहे एक यात्री को कारतूस के साथ पकड़ा गया था। यात्री कीर्तिनगर निवासी पवन बलूनी के बैग से सुरक्षा जांच के दौरान कारतूस मिलने पर पकड़ा गया था। दोनों ही मामलों में एयरपोर्ट थाना पुलिस ने आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.