Friday, May 20, 2022
-->
cartridge-found-in-the-luggage-of-a-passenger-going-to-qatar-arrested

कतर जा रहे यात्री के सामान में मिला कारतूस, गिरफ्तार

  • Updated on 1/16/2022

कतर जा रहे यात्री के सामान में मिला कारतूस, गिरफ्तार

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।

आईजीआई एयरपोर्ट पर दिल्ली से कतर जा रहे एक यात्री के सामान में पांच कारतूस बरामद हुए हैं। जब यात्री से इस बाबत पूछताछ की गई तो वह न ही कोई दस्तावेज दिख सका और न ही कोई संतोषजनक उत्तर दे सका। इसके बाद उस यात्री के खिलाफ एयरपोर्ट थाने में शिकायत  दर्ज करा पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। मामले की तहकीकात जारी है।

जानकारी के अनुसार आरोपी यात्री सतपाल को कतर एयरवेज के विमान से दोहा की यात्रा करनी थी। टर्मिनल 3 पर जब उनका सामान विमान में लादे जाने की प्रक्रिया के तहत जांच की प्रक्रिया से गुजारा जा रहा था तब सुरक्षाकर्मियों को कुछ संदेह हुआ। जब सामान की तलाशी ली गई तो पाया कि उसमें पांच कारतूस रखे हुए थे। इसके बाद जब आरोपित से कहा गया कि वह इन कारतूसों को साथ लेकर क्यों जा रहा है। क्या इन कारतूसों की खरीद से जुड़े दस्तावेज उसके पास हैं। क्या इसके लिए कोई अनुमति ली गई है। ऐसे कई और सवालों का वह कुछ भी संताेषजनक उत्तर नहीं दे सका। अंत में उसके खिलाफ पुलिस को मामला दर्ज करना पड़ा। पुलिस अब यह पता कर रही है कि क्या आरोपी के पास कोई लाइसेंसी हथियार है, जिसके लिए ये कारतूस खरीदे गए थे।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.