Wednesday, May 12, 2021
-->
case-registered-against-gym-owner-for-assaulting-delhi-police-constable-rkdsnt

दिल्ली पुलिस के सिपाही से मारपीट के मामले में जिम मालिक के खिलाफ केस दर्ज 

  • Updated on 4/15/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पुलिस ने ड्यूटी पर तैनात एक पुलिसकर्मी से मारपीट का वीडियो सामने आने के एक दिन बाद जिम के मालिक और उसके सहयोगियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को इस बारे में बताया। उन्होंने बताया कि उत्तम नगर इलाके में एक अप्रैल को पुलिसकर्मी से मारपीट की गयी थी।

प्रियंका गांधी ने यूपी में बढ़ते कोरोना कहर पर भाजपा सरकार पर साधा निशाना

वीडियो में दिख रहा है कि एक व्यक्ति अपने सहयोगियों के साथ मिलकर सुशील नामक पुलिसकर्मी से मारपीट कर रहा था।अधिकारियों ने बताया कि वीडियो में एक और पुलिसकर्मी दिखा है जो जिम मालिक को रोकने का प्रयास कर रहा था। बाबा हरिदास नगर थाने में तैनात सुशील, पेशे से प्रोपर्टी डीलर संजय गुप्ता नामक व्यक्ति के निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) के तौर पर तैनात थे।

कांग्रेस के बाद अब भाजपा विधायक ने उठाया मप्र में ऑक्सीजन की कमी का मुद्दा

एक अप्रैल को सुशील और गुप्ता के परिजन अश्विनी के बीच बहस हो गयी जिसके बाद गुप्ता के छोटे भाई रिंकू और उसके सहयोगी काकू ने मारपीट की। पुलिस ने बताया कि 2016 और 2018 में संजय गुप्ता ने वसूली के दो मामले दर्ज कराए थे जिसके बाद उसे पीएसओ मुहैया कराया गया था।

इसरो जासूसी मामले में दोषी अधिकारियों के रोल की और जांच करने का CBI को निर्देश 

पुलिस उपायुक्त (द्वारका) संतोष कुमार मीणा ने बताया, ‘‘दिल्ली पुलिस इस तरह के मामले को बहुत गंभीरता से लेती है। रिंकू गुप्ता, अश्विनी और काकू के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है और फरार आरोपियों को पकडऩे के लिए टीम भेजी गयी है।’’ उन्होंने कहा कि संजय गुप्ता को मुहैया कराए गए पीएसओ को वापस बुला लिया गया है।

प्रशांत किशोर के बाद ममता ने की BJP के लिए चुनावी सीटों की भविष्यवाणी

 

 

 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें... 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.