Wednesday, Aug 10, 2022
-->
case registered against punjab policemen in delhi kmbsnt

पंजाब पुलिसकर्मियों के खिलाफ दिल्ली में केस दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला

  • Updated on 4/30/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पंजाब पुलिस के कुछ पुलिसकर्मियों के खिलाफ दिल्ली में केस दर्ज किया गया है। कनॉट प्लेस थाने में पंजाब पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। मामला एक पत्रकार से बदसलूकी और मारपीट से जुड़ा है। पत्रकार का आरोप है कि पंजाब के पुलिसकर्मियों ने उनके साथ मारपीट की।

26 अप्रैल को दिल्ली के इम्पिरियल होटल में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। इसी समय पत्रकार के साथ ये घटना घटी। आरोप है कि पत्रकार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के समय होटल के अंदर प्रवेश नहीं मिला। उसने गेट पर सिक्योरिटी वाले से कहा मैं पत्रकार हूं और प्रेसकॉन्फ्रेंस कवर करने आया हूं।

CM योगी सरकार का बड़ा फैसला- अधिकारियों को गांवों में भी बितानी पड़ेगी रात

पीआईबी कार्ड देखकर भी नहीं मिली प्रेस कॉन्फ्रेंस में एंट्री
इसके बाद सिक्योरिटी वाले ने कहा कि आप इंतजार करो मैं अंदर पूछकर आता हूं। सिक्योरिटी वाले पुलिस अधिकारी को बुला लाए। आरोप है कि पुलिसवाले ने पत्रकार से सवाल किए और उसका पीआईबी कार्ड भी देखा। इसके बाद भी उन्होंने उसे पत्रकार मानने से इनकार कर दिया और अंदर नहीं जाने दिया।

पंजाबः पटियाला हिंसा पर एक्शन में मान सरकार, लिया ये बड़ा फैसला

पंजाब पुलिस पर पत्रकार से मारपीट का आरोप
जब पत्रकार ने इस बात का विरोध किया तो पुलिस अधिकारी ने पुलिसकर्मियों से कहा कि इनको जेल में डाल दो। पत्रकार का आरोप है कि इसके बाद पंजाब पुलिसकर्मी पत्रकार को घसीटकर ले गए और उसके साथ मारपीट भी की। पत्रकार का कहना है कि पूरी घटना होटल के सीसीटीवी में कैद है। 

वहीं पत्रकार का ये भी कहना है कि जब ये सब हुआ तो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को इस बारे में पता चला, लेकिन उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की। 

comments

.
.
.
.
.