Wednesday, Jun 19, 2019

होटल के बाहर मारपीट, पूर्व कैबिनेट मंत्री के सियासी सलाहकार और साथियों के खिलाफ केस दर्ज

  • Updated on 4/16/2019

नई दिल्ली/अरुण। पंजाब के मजीठा रोड थाने के अंतर्गत आते एक होटल के बाहर सरेआम मारपीट करने के आरोप में पुलिस द्वारा पूर्व कैबिनेट मंत्री (Former Cabinet Minister) के सियासी सलाहकार तलबीर सिंह गिल (Talbir Singh Gill) व उसके कुछ अन्य साथियों के खिलाफ  केस दर्ज किया है। 

पुलिस को दी शिकायत में प्रताप नगर निवासी अमनिन्द्र सिंह (Amninder Singh) ने बताया कि वह अपने चचेरे भाई व अन्य दोस्त सहित एक होटल में खाना खाने के उपरांत जैसे ही होटल से बाहर निकला तो पहले से बाहर खड़े रविशेर सिंह (Ravisher Singh), संदीप सिंह सन्नी (Sandeep Singh Sunny), तलबीर सिंह गिल व 3-4 अज्ञात व्यक्तियों द्वारा बेस बैट व दातर से हमला कर उन्हें बुरी तरह से घायल कर दिया।

राजधानी में दिखी सिरफिरे आशिक की दीवानगी, प्रेमिका और उसके परिजनों पर किया जानलेवा हमला

होटल के सिक्योरिटी गार्ड्स द्वारा हस्तक्षेप करने व उसके साथियों द्वारा शोर डालने पर उक्त लोग अपनी कारों में सवार हो कर घटनास्थल से भाग गए। मारपीट की यह पूरी घटना सी.सी.टी.वी. (CCTV) में कैद होने का हवाला देते हुए अमरिन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस को दी शिकायत में इस फुटेज के बारे में अवगत करवाया गया है।

एक सप्ताह पहले भी फोन पर सबक सिखाने की दी थी धमकी 
अमनिद्र सिंह ने बताया कि गत 8 अप्रैल को जब वह एक कांग्रेसी विधायक के साथ कांग्रेस के किसी बड़े नेता के घर पंचकूला बैठा था तो उसके मोबाइल पर फोन करके तलबीर गिल द्वारा एक कांग्रेसी विधायक के साथ घूमने का सबक सिखाने की धमकियां दी गई थीं। 

महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास, अपराधियों के चुंगल से कुछ इस तरह खुद को बचाया

नहीं उठाया किसी भी पुलिस अधिकारी ने फोन
इस संबंधी पुलिस का पक्ष जानने के लिए बार-बार फोन करने के बावजूद किसी भी पुलिस अधिकारी द्वारा फोन नहीं उठाया गया। 

फोन करके बुलाया था होटल के बाहर 
प्रैस को जानकारी देते हुए अमनिन्द्र सिंह ने बताया कि गत रात्रि जब वह अपने चचेरे भाई व अन्य दोस्तों के साथ होटल में खाना खा रहा था तो तलबीर गिल द्वारा किसी और के फोन से फोन करके उसको व उसके दोस्त को होटल से बाहर बुलाया।

Video: गुरुग्राम में दिखी कार चालक की दबंगई, टोल प्लाजा कर्मचारी को बोनट पर 8 KM तक घसीटा

उनके होटल से बाहर निकलते ही स्विफ्ट व फॉर्च्यूनर कार में सवार हो कर आए उक्त हमलावरों द्वारा उन पर हमला कर दिया गया जिससे उसके सहित उसका चचेरा भाई और दोस्त प्रिंस भी घायल हो गए। अमरिन्द्र सिंह ने बताया कि शराब के नशे में उसको वे लोग कांग्रेसी विधायक के साथ घूमने का सबक सिखाने की धमकियां दे रहे थे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.