Thursday, Jan 20, 2022
-->
cash-reward-of-5-lakhs-will-be-given-family-stumbling-in-search-of-kidnapped-daughter

5 लाख का देंगे नकद इनाम : अगवा बेटी की तलाश में ठोकरें खाता परिवार  

  • Updated on 11/23/2021

नई दिल्ली/टीम डिजीटल। अपह्त 4 साल की मासूम आतिका का अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है। बेटी की तलाश में पीड़ित परिवार को दर-दर भटकना पड़ रहा है। पुलिस कार्यप्रणाली से निराश परिजनों ने मंगलवार को जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन किया। उन्होंने आतिका का पता बताने पर 5 लाख रुपए का नकद इनाम देने की घोषणा भी की है। जिलाधिकारी को पत्र देकर उचित कार्रवाई की अपील की गई है। जनपद गाजियाबाद के विजय नगर थाना क्षेत्र का यह मामला है। वहां अकबरपुर-बहरामपुर गांव में कारोबारी आबिद सपरिवार रहते हैं। वह साड़ी का कारोबार करते हैं।

आबिद की 4 साल की बेटी आतिका गत एक नवम्बर को घर के बाहर खेल रही थी। शाम करीब 7 बजे बाइक सवार 2 बदमाशों ने आतिका को अगवा कर लिया था। सीसीटीवी कैमरे में अपहरणकर्ताओं का कारनामा कैद हो गया था। जानकारी मिलने पर पीड़ित पक्ष ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की, मगर अब तक जांच का कोई ठोस परिणाम सामने नहीं आया है। कार्रवाई के नाम पर पुलिस सिर्फ आश्वासन थमा रही है। निराश परिजनों ने मंगलवार को जिला मुख्यालय का रूख किया।

हाथ में पोस्टर लेकर परिजन कलेक्ट्रेट पहुंचे। वहां प्रदर्शन करने के उपरांत डीएम को पत्र सौंपा गया। डीएम से इस प्रकरण में समुचित कार्रवाई कराए जाने की अपील की गई। आतिका को लेकर यह परिवार इतना परेशान है कि उन्होंने बेटी के बारे में सही सूचना देने वाले के लिए 5 लाख रुपए का नकद इनाम तक देने की घोषणा कर दी है। इस मामले में पुलिस के रूख से बच्ची के परिजन खासे व्यथित नजर आए। वहीं, पुलिस क्षेत्राधिकारी (प्रथम) महीपाल सिंह का कहना है कि बच्ची को ढूंढने के हरसंभव प्रयास हो रहे हैं। पुलिस किसी प्रकार की लापरवाही नहीं बरत रही है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.